Etawah Murder: छुट्टी पर घर आये सिपाही की धारदार हथियार से हत्या,ये बड़ी वजह आयी सामने

Etawah Murder: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक सिपाही अनिल कुमार के बड़े पापा ने मिलकर अपने भतीजे के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-02 07:14 GMT

मृतक सिपाही अनिल कुमार का फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक सिपाही की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। सिपाही की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मथुरा में सिपाही की पद पर तैनात थे अनिल कुमार

इटावा जिले के सैफई थाना क्षेत्र के गौबैपुरा में उस समय एक गांव में सनसनी फैल गई, जब एक सिपाही की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों को हुई तो मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।  अनिल कुमार मथुरा में सिपाही की पद पर तैनात थे। अनिल छुट्टी लेकर अपने गांव गौबेपुरा में आए हुए थे। जहां वह परिवार के साथ में छुट्टियां मना रहे थे। लेकिन, उनकी धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे, जहां फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच पड़ताल शुरू की गई।


पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक सिपाही अनिल कुमार के बड़े पापा ने मिलकर अपने भतीजे के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई है। बॉडी पर कई जगह धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान भी पाए गए हैं। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, बाकी के लोगों की तलाश के लिए टीम को गठित कर दिया गया है। जल्द ही बाकी के लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News