बिजनौर में सपा MLA ने कोविड गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां, दर्ज हुआ मुकदमा

कोविड-19 का पालन न करते हुए लोगों द्वारा एक दूसरे के पास बैठकर इफ्तारी की गई थी। इसका फोटो वायरल हुआ था।

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-05-08 07:51 GMT

रोजा इफ्तार- पार्टी  की तस्वीर( साभार-सोशल मीडिया)

बिजनौर: नगीना से सपा विधायक (SP MLA) और पंचयात चुनाव ( Panchayat Election) में जीते पंचयात सदस्य व ग्राम प्रधान द्वारा महामारी अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का फोटो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पता चला है कि सपा विधायक पंचायत चुनाव के बाद समर्थकों के साथ एक घर में जीत के जश्न मे रोजा इफ्तारी की पार्टी ( Roja Iftar Party ) की थी।

इस पार्टी के दौरान सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमें इफ्तारी के दौरान कोविड-19 का पालन न करते हुए लोगों द्वारा एक दूसरे के पास बैठकर इफ्तारी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम व अन्य धाराओं में सपा विधायक सहित 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रोजा इफ्तार- पार्टी की तस्वीर( साभार-सोशल मीडिया)

सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

5 मई को जनपद के नगीना विधानसभा से सपा विधायक मनोज पारस द्वारा पंचायत चुनाव में जीत दर्ज किए जिला पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान के साथ बिना अनुमति के मोहल्ला सरायमीर में मतलूब कुरैशी के घर पर एक बैठक का आयोजन किया गया था।इस बैठक के दौरान रोजा इफ्तारी पार्टी का भी आयोजन किया गया था। इस बैठक की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम व कोविड-19 गाइडलाइन का पालन न करते हुए नगीना सपा विधायक मनोज पारस सहित कुल 34 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले को लेकर नगीना सीओ सुमित शुक्ला ने फोन पर बताया कि कोविड-19 गाइडलाइन का पालन ना करने के कारण सपा विधायक व 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने जांच कर मुकदमा दर्ज किया है।साथ ही इस प्रकरण की विवेचना की जा रही है।

Tags:    

Similar News