इस जिले में गहराने लगा कोरोना संकट, महिला मरीज की मौत, मचा हड़कंप

लॉकडाउन 4.0 के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना का संकट गहराने लगा है। गुरुवार को कोरोना के चलते दूसरी मौत होने से हड़कम्प मच गया।

Update: 2020-05-14 20:03 GMT

वाराणसी: लॉकडाउन 4.0 के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना का संकट गहराने लगा है। गुरुवार को कोरोना के चलते दूसरी मौत होने से हड़कम्प मच गया। बीएचयू के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती 58 साल की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृत महिला मरीज का संबंध लल्लापुरा हॉटस्पॉट से है ।

कई अन्य बीमारियों से ग्रसित थी महिला

मरीज 4 मई को बीएचयू सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराई गई थी। डॉक्टरों के अनुसार मृतक पिछले 15 सालों से मरीज डायबिटीज, हाइपरटेंशन व हाइपोथाइरॉएडिज्म की बीमारी से ग्रसित थी।

यह भी पढ़ें...UP में मां, पिता, बहन और पत्नी की हत्या, बेटे ने सिर्फ इसलिए सबको मार डाला

इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक मरीज सेवेयर एक्यूट रेस्पिरेटरी इंफेक्शन की श्रेणी में इलाज के लिए भर्ती हुई थी। भर्ती के बाद से ही मरीज के लिए लगातार आवश्यक ऑक्सीजन कंसंट्रेशन बनाए रखने के साथ उपरोक्त बीमारियों का भी इलाज किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें...‘लॉकडाउन बढ़ता ही जा रहा, घर वाले बुला रहे, इसलिए आना पड़ा’

बनारस में कोरोना के अब तक इतने मामले

बनारस में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। फिलहाल जिले में कोरोना के कुल 90 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 2 कोरोना पॉजिटिव की मौत हो चुकी है। हालांकि कोरोना को मात देने वाले मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। अब तक 54 मरीज ठीक हो चुके हैं।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News