Etawah News: फंदे पर लटका मिला पति-पत्नी का शव, सुराग तलाशने में लगी फोरेंसिक टीम

Etawah News: इटावा के भरथना इलाके में एक दंपत्ति का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है, पहले पत्नी का शव घर के अंदर, फिर पति का शव खेत में पेड़ से लटकता हुआ पाया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-03-12 11:53 GMT

इटावा: फंदे पर लटका मिला पति-पत्नी का शव, सुराग तलाशने में लगी फोरेंसिक टीम

Etawah News: यूपी के इटावा के भरथना इलाके में एक दंपत्ति का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पहले पत्नी का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया, फिर पति का शव खेत में पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर छानबीन की।

इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दासीपुरा गांव में अज्ञात कारणों के चलते दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राथमिक तौर पर इसी ख़ुदकुशी माना जा रहा है, हालांकि हत्या के एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक राजू काफी परेशान था पहले राजू की पत्नी शिखा ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और उसके बाद राजू का भी शव खेत पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हम लोग रास्ते से गुजर रहे थे तो राजू का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा, जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। राजू और शिखा पत्नी की मौत से परिवार के लोगों में मातम छा गया।

एसपी ग्रामीण ने मामले की दी जानकारी

भरथना इलाके के दासीपुर गांव में पति पत्नी का फांसी के फंदे पर शव झूलता मिलने के बाद एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने मौके का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि दोनों ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News