जहरीली शराब से मौत का मामला: कांग्रेसियों ने सीएम योगी का फूंका पुतला

जिला कांग्रेस कमेटी हरदोई के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध के नेतृत्व में शहर के प्रमुख चौराहा नुमाइश चौराहै पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और पुतला जलाया गया।

Update: 2019-02-10 12:56 GMT

हरदोई: यहां कांग्रेसियों ने सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताकर व शराब से मौतों पर सम्वेदनशीलता न दिखाने के आरोप लगाकर सरकार का पुतला जलाया। जिला कांग्रेस कमेटी हरदोई के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध के नेतृत्व में शहर के प्रमुख चौराहा नुमाइश चौराहै पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और पुतला जलाया गया।

पुतला दहन कार्यक्रम से पूर्व कैम्प कार्यालय बाबू किंदर लाल की कोठी पर बैठक भी हुई।बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दलितों पर अत्याचार और दुराचार की घटनाएं बढ़ी है।पुलिस अवैध शराब को बढ़ावा दे रही है जिसके कारण सहारनपुर में 90 लोगों की मौत हो गई और प्रदेश सरकार संवेदनहीन बनकर तमाशा देख रही है।

महिला अध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा कि योगी सरकार में महिलाए सर्वाधिक असुरक्षित है भाजपा नेता ही महिलाओं का शोषण कर रहे है।मीडिया प्रभारी भुटटो मिया ने कहा कि प्रदेश में भय का वातावरण बना है।कंग्रेस ने शराब से हुई मौतों के मामले में कहाकि सरकार को पीड़ित परिवार के लोगों को 5 लाख मुआवजा देना चाहिए।

डीसीसी प्रभारी अनुसूचित जाति विनीत वर्मा ने कहा कि योगी सरकार में दलितों पर अत्याचार बढ़ा है। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से महासचिव अमीर अहमद,वृंदावन श्रीवास्तव, पवन गुप्ता ,मुकेश पासी ,राजीव श्रीवास्तव ,शिव कुमार गुप्ता ,शिव कुमार सिंह ,जोगेंद्र सिंह, मिथिलेश कुमार ,अवधेश मौर्य ,मोहम्मद जहीर ,राजू नाई विजय दीक्षित, गोविंद सिंह आदि मौजूद रहे !

ये भी पढ़ें...हरदोई रेल हादसा: मृतकों के परिजनों को मिली मुआवजे की चेक

Tags:    

Similar News