Mahoba News: पति ने पत्नी के साथ किया गैंगरेप, इस घिनौनी वारदात में दोस्तों ने भी की हैवानियत

Mahoba News: कलयुगी पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता को नही पता था कि जो पति उसके लिए चाऊमीन लेकर आया है उसमें नशीली दवा मिली हुई है। जिसके चलते महिला बिहोश हो गई।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-05-02 16:49 GMT

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया गैंगरेप: Photo- Social Media

Mahoba News: महोबा में सात जन्मों का बंधन निभाने की कसम खाने वाले कलयुगी पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। कलयुगी पति की इस करतूत से विवाहिता हैरत में है। उसके साथ घटित यह वारदात के बाद से महिला खौफजदा है और पुलिस से आरोपी पति और उसके दोनो दोस्त के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग कर रही है।

रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करता यह मामला जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रहने वाली पीड़िता पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। विवाहिता ने जिस व्यक्ति के साथ विवाह किया उसने ही उसके साथ बड़ा विश्वासघात किया है। पति के इस धोखे से महिला न केवल हैरत में है बल्कि उसे गहरा सदमा लगा है।

पीड़िता बताती है बीते रोज उसका पति अपने दो मित्रों के साथ उसके लिए चाऊमीन लेकर घर पहुंचा। पीड़िता ने रात का भोजन पति और उसके मित्रों के लिए बनाया और चाऊमीन खाकर अपने गृहकार्य में जुट गई, पर पीड़िता को नही पता था कि जो पति उसके लिए चाऊमीन लेकर आया है उसमें नशीली दवा मिली हुई है। जिसके चलते महिला बिहोश हो गई। आरोप है जिसके बाद उसके पति, उसके मित्र भगवानदास और एक अन्य अज्ञात ने बारी बारी उसके साथ गैंगरेप की वारदात कर डाली। जब उसे होश आया तो खुद को निर्वस्त्र देख समझते देर नहीं लगी कि उसके साथ उसके ही अपने पति ने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया है। पीड़िता बताती है कि इसको लेकर जब पीड़िता ने पति का विरोध किया तो उसने धमकाते हुए किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

पति के दोस्तों ने भी महिला के साथ किया दुष्कर्म

महिला ने अपने साथ हुई वारदात को लेकर चीख पुकार मचाया तो घर में छुपा पति का दोस्त भी धमकाता हुआ फरार हो गया। पीड़िता ने मामले की शिकायत थाने में करने की बात कही तो पति और ससुर ने पीड़िता को चुप रहने की धमकी दे डाली और न मानने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने अपने साथ घटित वारदात और पति की करतूत अपने मायके में बताई जिससे सभी अचंभित हो गए।

पीड़िता ने पूरे मामले की नामजद तहरीर देकर पति और आरोपी भगवानदास सहित एक अन्य के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। पीड़िता बताती है कि आरोपी भगवानदास गांव के प्रधान का छोटा भाई है। जिसके चलते पुलिस भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। ऐसे में पीड़िता पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची है और न्याय की मांग कर रही है।

मामले की जांच कर कार्रवाई होगी

बहरहाल पूरे मामले को लेकर शहर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप बेहद गंभीर है, लेकिन यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है ऐसे में उक्त मामले की जांच कर जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News