Etah News: व्यवसायी का भाजपा विधायक पर गुंडा टैक्स वसूली का आरोप, बताया जान को खतरा

Etah News: कोटा डीलर ने भाजपा के अलीगंज विधायक सत्यपाल राठौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए 50 हजार रुपए वसूली के रूप में मांगने का गंभीर आरोप लगाते हुए एक शिकायती प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी एटा को सौंपा है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2023-12-01 14:34 GMT

Etah News (Pic:Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद की तहसील अलीगंज क्षेत्र निवासी एक कोटा डीलर ने भाजपा के अलीगंज विधायक सत्यपाल राठौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए 50 हजार रुपए वसूली के रूप में मांगने का गंभीर आरोप लगाते हुए एक शिकायती प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी एटा को सौंपा है। साथ ही विधायक तथा उनके पालतू गुर्गे से अपनी व अपने परिवार की जान को खतरा बताया है।

डीएम में मिला व्यवसायी

अलीगंज के भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर पर आरोप लगाने वाले कोटा डीलर पंकज सिंह ने बताया कि मुझसे भाजपा विधायक ने खुद पचास हजार रुपये की कोटा चलाने के लिए गुंडा टैक्स की मांग की और रूपये न देने पर अपने 2017 से फरार वारंटी गुंडे हरीश उर्फ टिन्नी से मेरे पुत्र पर जानलेवा हमला कराया। साथ ही धमकियां दी। डीलर का यह भी आरोप है कि विधायक ने अपने गुर्गे के माध्यम से मेरी दुकान से लगभग 25 कुंतल सरकारी अनाज चोरी करवा लिया।

जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश

पीड़ित के मुताबिक विधायक की शह पर अलीगंज तहसील के खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कार्यालय में दो माह से अवैध रूप से बैठकर हरीश उर्फ टिन्नी वसूली करता है, जिसकी शिकायत पूर्व में भी जिलाधिकारी एटा से की जा चुकी है, किंतु आज तक कोई कार्रवाई न होने से तंग आकर पीड़ित ने स्वयं एक बार फिर जिलाधिकारी से न्याय पाने के लिए दरवाजा खटखटाया है। डीएम एटा ने कोटा डीलर की शिकायत पर एसडीएम अलीगंज को जांच के आदेश दिए हैं।

Tags:    

Similar News