Etah News: शराब के लिये रूपये न देने पर शराबी पति ने पत्नी की ईट से कुचल कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Etah News: शराबी पति ने पत्नी की ईंट से कुचल कर नृशंस हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2023-10-01 14:19 GMT

Etah News (Pic:Social Media)

Etah News: जनपद में एक भटटा पर अपने परिवार के साथ रहकर ईट पाथने का कार्य करने वाले बिहारी मजदूर ने अपनी पत्नी की शराब पीने के लिए पैसे न देने पर ईंटो से कुचल-कुचल कर नृशंस हत्या कर दी। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं शराबी पति को पुलिस ने घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया है। घटनाक्रम के अनुसार उक्त घटना जनपद के थाना अमांपुर क्षेत्र के ग्राम भुनूपुरा ईंट भटटा की है। जहां बिहार के जनपद ग्या के गरीब नामक मजदूर अपनी पत्नी 25 वर्षीय रूबी और अपने पांच बच्चों के साथ दस वर्षों से यहां रह कर ईंट पथाई का कार्य करते थे।

दस साल से भट्टे पर रहकर कर रहे थे मजदूरी

बताया जा रहा है बीती रात आरोपी ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए रूपये मांगे थे। रूपये न देने पर गरीबन ने अपनी पत्नी रूबी की ईंटो से कुचल कुचल कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद भटटे पर मौजूद लोगों ने आरोपी पति को पकड कर अमांपुर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपी गिरफ्तार

एसएसपी कासगंज जितेन्द्र दुबे ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि एक भटटा मजदूर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। भट्टे पर मौजूद अन्य लोगों ने हत्यारे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News