Etah News: बीवी की बेवफाई का सिला, सरे बाजार दूसरे पति से ऐसे लिया बदला

Etah News: पुलिस गहराई से घटना की जांच कर रही है आखिर युवक को गोली क्यों मारी गई। इसका कारण पता लगाया जा रहा है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-10-23 07:28 IST

Etah News   (photo: social media )

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर के मौहल्ला रैवाडी में बेवफा पत्नी द्वारा दूसरी शादी कर लेने की रंजिश में पहले पति ने दूसरे पति की सरे बाजार गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। हालांकि पुलिस अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर रही है। घटना की सूचना पाकर त्योहारों के मद्देनजर सतर्कता बरत रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह तथा अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर घटनास्थल पहुंच गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह ने बताया कि किदवई नगर के मोहल्ला रेवाड़ी में 45 वर्षीय वीरपाल उर्फ बबलू कश्यप नामक युवक को गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई है। मृत युवक रोडवेज बस में संविदा पर चालक था तथा रोज की भाति घर से लगभग एक 60 मीटर दूर बस को खड़ी करके अपने घर वापस जा रहा था। इसी बीच उसे अज्ञात युवक ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बबलू को मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक को क्यों मारी गई गोली

पुलिस गहराई से घटना की जांच कर रही है आखिर युवक को गोली क्यों मारी गई। इसका कारण पता लगाया जा रहा है। मृतक के पिता रंजीत सिंह ने बताया की मेरे पुत्र को तेजपाल उर्फ तेजा पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम मदिया नगला ने गोली मारी है, क्योंकि तेजपाल की पत्नी ने मेरे पुत्र से शादी कर ली थी, जिससे वह मेरे पुत्र से रंजिश मानता था, इसी कारण उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने घटना के कारण की पुष्टि नहीं की है। परिजनों द्वारा घटना की तहरीर अभी दी नहीं गई है प्रभारी निरीक्षक ने मृतक की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News