Etah News: मासूम को बेरहमी से पीटा! गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Etah News: पीड़ित बच्चे की विधवा मां ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर।

Update: 2023-08-15 17:26 GMT

Etah News: कासगंज जनपद के थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला अशोक नगर में एक युवक की दबंगई चरम पर देखने को मिली। दबंग युवक ने फिल्मी अंदाज में मासूम बच्चे को पीटा। आरोप है कि बच्चे के प्राईवेट पार्ट पर लात मार दी गई। गंभीर हालत में मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है।

घर के बाहर खेल रहे मासूम को पीटा

घटना थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के अशोक नगर मोहल्ले की है। बच्चे की मां महरोज ने बताया कि वह विधवा महिला है। उसके पति की मौत हो चुकी है। उसका छह वर्षीय बच्चा घर के बाहर खेल रहा था, तभी मोहल्ले के ही रहने वाले विशाल नामक युवक ने किसी बात पर बच्चे की पिटाई कर दी। मां का आरोप है कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर भी दबंग युवक ने लात मार दी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। लोग उसे अस्पताल लेकर गये थे, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कालेज को भेज दिया है।

इस मामले में मासूम बच्चे की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने बताया कि युवक का मोहल्ले में आतंक है, वह रोज किसी न किसी को गाली-गलौज मारपीट अभद्रता करता रहता है। जिससे मोहल्ले के लोग परेशान हैं। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया पुलिस घटना को जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News