Etawah: मरीजों के साथ हो रही मारपीट पर बोले स्वास्थ्य मंत्री, कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई

Etawah: यूपी के इटावा में योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पहुंचे। जहां पर उन्होंने सैफई यूनिवर्सिटी का जायजा लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-06 12:14 GMT

स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक बोले कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पहुंचे। जहां पर उन्होंने सैफई यूनिवर्सिटी का जायजा लिया। वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को पहले से बेहतर करने की बात कही।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के लोकार्पण में पहुंचे थे ब्रजेश पाठक

इटावा जिले के सैफई में बने मेडिकल यूनिवर्सिटी में योगी सरकार के द्वारा बनाए गए सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के उद्घाटन को लेकर योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया है तो वह उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को भी बारीकी से यूनिवर्सिटी में देखा। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कि प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को मजबूत करने की लगातार कोशिश की जा रही है। प्रदेश में लगातार मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं। जिसमें युवा वर्ग के लोग पहुंचकर अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और अपना भविष्य बना रहे हैं। वही आज सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया है। जिससे मरीजों को स्वास्थ्य संबंधित और भी लाभ मिलेगा।

मरीज के साथ हो रही मारपीट पर बोले स्वास्थ्य मंत्री

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी हमेशा से चर्चाओं में बना रहता है। यहां आने वाले मरीज और उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। वहीं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक से आज मीडिया ने बातचीत करते हुए पूछा कि सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मरीजो के साथ मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। इस मामले पर उन्होंने कहा है कि अगर स्टाफ की तरफ से किसी ने मरीजों के साथ मारपीट की है या फिर उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की है तो यह गलत है पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। किसी को कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है। अगर कोई कानून हाथ मिलेगा तो उस पर कार्रवाई होना निश्चित है।

Tags:    

Similar News