Etawah News: पुलिस ने 48 घंटे में किया हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: अनिल के साथ में उस रात राहुल नाम के दोस्त से उसकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी और इसी के बाद गुस्से में आकर राहुल ने अनिल के ऊपर ईंट से हमला कर दिया था।

Update: 2023-12-27 16:28 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है।

इटावा जिले में 48 घंटे पहले एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू भी कर दिया था बाद में पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बताते चलें कि बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अनिल नाम का व्यक्ति अपनी भांजी की इंगेजमेंट के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया हुआ था। यहां देर रात चले इंगेजमेंट के कार्यक्रम के बाद अनिल की किसी ने ईंट से कुचलकर हत्या कर दी थी। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वहीं परिवार की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

राहुल नाम के दोस्त से अनिल की कहा सुनी हो गई थी

बकेवर इलाके में अनिल नाम के व्यक्ति की हुई हत्या का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बकेवर पुलिस को 2 दिन पहले एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसके चेहरे पर ईंट से कई बार हमला किया गया था। इस मामले को पुलिस गंभीरता के साथ ले रही थी तभी पुलिस को पता चला कि अनिल के साथ में उस रात राहुल नाम के दोस्त से उसकी कहा सुनी हो गई थी और इसी के बाद गुस्से में आकर राहुल ने अनिल के ऊपर ईंट से हमला कर दिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Tags:    

Similar News