Etawah: पुलिस ने “एंगल इन खाकी“ के तहत की शख्स की मदद, गुम बैग को किया बरामद

Etawah: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस लगातार जनता की मदद करती हुई दिखाई दे रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-29 12:25 GMT

पुलिस ने “एंगल इन खाकी“ के तहत की शख्स की मदद (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक बार फिर से एक शख्स के चेहरे पर खुशी लौटाने का काम किया है। जहां शख्स निराश हो गया था तो वही मदद करने के लिए पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने निराशा शख्स की मदद की।

गुम हुए बैग को पुलिस ने किया बरामद

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस लगातार जनता की मदद करती हुई दिखाई दे रही है। जो भी मामला पुलिस से जुड़ा हुआ सामने आता है उसे जल्द से जल्द निपाटने की पुलिस कोशिश करती हुई दिखाई देती है। ऐसा ही कुछ आज फिर देखने को मिला जहां पुलिस ने एक शख्स के चेहरे पर मुस्कान लौटाने का काम किया है।

बताते चले कि 20 अप्रैल 2024 को इकदिल इलाके के ग्राम ककरिया गांव में रहने वाले विशाल ऑटो में बैठकर जा रहे थे तभी अचानक से उनका एक बैग ऑटो में रह जाता है जिसके बाद वह ऑटो को ढूंढने की कोशिश करते हैं लेकिन ऑटो का कहीं भी पता नहीं चलता है। इस मामले में 25 अप्रैल 2024 को यातायात पुलिस को सूचना दी जाती है जिसले बाद पूरे मामले को यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर देते हैं। तत्काल रूप से कार्रवाई की जाती है और जिस ऑटो में विशाल का बैग रह जाता है उससे बैग को बरामद कर लिया जाता है।फिर उसे विशाल को सौंप दिया जाता है।

बैग मिलने के बाद शख्स ने पुलिस का किया धन्यवाद

इकदिल इलाके के ग्राम ककरिया के रहने वाले विशाल नाम के ऑटो में बैग रह जाने के बाद पुलिस के द्वारा बैग को बरामद कर लिया जाता है। फिर विशाल को सूचना दी जाती है कि आपका बैग मिल गया है आप उसको ले जाइए। विशाल अपना बैग लेने के लिए पुलिस के पास पहुंचता है फिर बाद में पुलिस कहती है कि आप बैग को खोलकर देखिए जो आपका सामान था क्या उसके अंदर मौजूद है। बैग को खोलकर देखा जाता है तो उसके अंदर सभी सामान मौजूद पाया जाता है। इस दौरान पुलिस के गुम हुए बैग को बरामद करने पर विशाल पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद करता है और एक प्यारी सी मुस्कान छोड़ जाता है।

Tags:    

Similar News