Etawah News: ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्री की हुई मौत, महिला घायल

Etawah News: जिले में तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक पर जा रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी जिसमें से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-27 09:53 GMT

इटावा में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्री की मौत (न्यूजट्रैक) 

Etawah News: यूपी की इटावा में उल्टी दिशा से जा रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक पर सवार होकर जा रहे पति-पत्नी और एक छोटी बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों सड़क पर गिर गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पिता-पुत्री ने दम तोड़ दिया।

बाइक पर सवार होकर शख्स जा रहा था ससुराल

इटावा जिले में तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक पर जा रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी जिसमें से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते चलें कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां नेशनल हाईवे 2 पर उल्टी दिशा से ईंटों को लाद कर एक ट्रैक्टर ट्राली गलत दिशा से जा रहा था तो वहीं बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी और एक मासूम बच्ची जा रही थी। तभी अचानक से सामने से तेज रफ्तार से ट्रैक्टर आया और उसने तीनों लोगों को कुचल दिया। इस घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने पुरुष और मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया जबकि शमा की महिला को उपचार के लिए भर्ती कर लिया। बताया गया की बाइक पर सवार होकर युवक मैनपुरी से औरैया अपनी ससुराल जा रहा था तभी दुर्घटना का शिकार हो गया।

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने दी जानकारी

जसवंतनगर इलाके में नेशनल हाईवे 2 पर सड़क दुर्घटना का शिकार हुए पति-पत्नी और एक मासूम बच्ची को जब जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहां के डॉक्टर ने देखा कि तीन लोगों को घायल अवस्था में लाया गया था जिसमें 25 साल की रियाजुद्दीन की मौत हो चुकी थी जबकि एक मासूम बच्ची की भी इस दुर्घटना में मौत हो चुकी। वही शमा नाम की महिला को इमरजेंसी वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है। वही इस दुर्घटना के बारे में सिविल लाइन पुलिस को जानकारी दे दी गई है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के लोग जब जिला अस्पताल पहुंचे तो उनका रो-रोकर बुरा हाल देखने को मिला।

Tags:    

Similar News