Fatehpur News: दबंगों ने ढाबा में बांधकर युवक को पीटा, Video Viral होने के बाद पुलिस जांच शुरू

Fatehpur Crime News : फतेहपुर में दबंगों ने एक युवक को ढाबा में बंधक बनाकर जूता चप्पल व लात से पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-10-27 14:15 IST

Fatehpur: दबंगों ने ढाबा में युवक को बंधक बनाकर की पिटाई

Fatehpur Viral Video : फतेहपुर में दबंगों ने एक युवक को ढाबा में बंधक बनाकर जूता चप्पल व लात से पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी तरह से युवक की जमकर पिटाई किया जा रहा। युवक की पिटाई करते वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरू की कर दी।

25 अक्टूबर की रात का है मामला

बताया जा रहा कि मारपीट का यह वीडियो जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के किसी ढाबा का है जहां एक युवक 25 अक्टूबर की रात कुछ सामान लेने गए था जहां मौजूद कुछ दबंगों ने शराब पीने को जबरन पैसे की मांग किया जब युवक ने मना कर दिया तो उक्त दबंगों ने युवक को बंधक बनाकर लात जूता चप्पल से जमकर पिटाई कर रहे है। वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले लोग युवक को किसी दुकान में ले चलकर पिटाई करने की बात भी कह रहे।

पीड़ित युवक के तहरीर पर दोनों लोगों पर मुकदमा दर्ज: थाना प्रभारी

इस मामले में थाना प्रभारी गिरेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है उस मामले में पीड़ित युवक विग्नेश त्रिपाठी उर्फ पुती पुत्र मुन्नालाल निवासी गोपालपुर ने तहरीर दिया कि 25 अक्टूबर की रात 11 बजे नारायण ढाबा में गुटखा लेने गया था। जहां पहले से मौजूद मनोज शुक्ला पुत्र जमुना प्रसाद शुक्ला व ललित मिश्रा ने शराब पीने को पैसा जबरन मांगने लगे जब मना कर दिया तो जूता चप्पल से जमकर पिटाई कर दिया है। पीड़ित युवक के तहरीर पर मारपीट करने वाले दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा। पीड़ित युवक बिंदकी रोड स्थित एक मैरिज हाल में मजदूरी कर परिवार चलता है।

Tags:    

Similar News