FirozabadNews: अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के सरगना सहित दो गिरफ्तार

FirozabadNews: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कांशीराम कॉलोनी के समीप से दो वाहन चोरों को पकड़ लिया। जिनके पास से चोरी की 6मोटरसाईकिल बरामद हुई हैं।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-10-03 12:35 GMT

चोरी की 6 बाइक बरामद

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कांशीराम कॉलोनी के समीप से दो वाहन चोरों को पकड़ लिया। पूछताछ में पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की छह मोटर साईकिल बरामद कीं। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। पकड़ा गया एक युवक वाहन चोर गिरोह का सरगना है। उसने लगभग 27 बाइकें चोरी की हैं। सीओ कमलेश कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार फोर्स के साथ कांशीराम कॉलोनी के समीप वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कांशीराम कॉलोनी की उत्तर दिशा में खाली पड़ी जमीन पर कछ युवक किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दो युवकों को पकड़ लिया।

पूछताछ में युवकों ने वाहन चोरी की घटना के बारे में बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के छह वाहन बरामद कर लिए। पुलिस वाहन और वाहन चोरों को लेकर थाने आई। पूछताछ में पकड़े गये वाहन चोरों ने अपने नाम कुलदीप निवासी सिरसाखास थाना सिरसागंज और अमन निवासी हजीरा वाला रोड कटरा मीरा शिकोहाबाद बताया। सीओ ने बताया कि अमन वाहन चोर गिरोह का सरगना है। इंटर परीक्षा पास करने के बाद उसने वाहन चोरी करना शुरू कर दिया। उसने अब तक 27 वाहन चोरी करना कुबूल किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये युवकों से पूछताछ कर अन्य वाहनों की बरामदी का प्रयास किया जा रहा है।

सीओ कमलेश ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के सरगना के पकड़े जाने से जनपद में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं में कमी आयेगी। इसके साथ ही इस गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। उन्होंने कहा कि पकड़े गये दोनों आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। यह लोग मास्टर चाबी से पलक झपकते ही वाहनों को उड़ा ले जाते हैं।

Tags:    

Similar News