Firozabad: डिलेवरी के 24 घंटे बाद महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप

Firozabad News Today: जिले में डिलेवरी के 24 घंटे बाद प्रसूता की मौत होने से परिजनों में आक्रोश भड़क गया।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-09-08 17:35 IST

हंगामा करते हुए परिजन। 

Firozabad News: जिले में डिलेवरी के 24 घंटे बाद प्रसूता की मौत होने से परिजनों में आक्रोश भड़क गया। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन और डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। इस दौरान परिजनों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद स्टेशन रोड जाम कर दिया। हंगामा और मारपीट के बाद जाम की जानकारी होते ही सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) और प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार (In-charge Inspector Pradeep Kumar) फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा कर जाम खुलवा दिया।

ये है पूरा मामला

सिरसागंज के गांव पिड़सरा निवासी अर्पित यादव की पत्नी सुनीता उर्फ सविता (25) की डिलेवरी होनी थी। परिजन सुनीता को लेकर मंगलवार रात 8 बजे स्टेशन रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। यहां पर बुधवार सुबह 8 बजे डॉक्टर ने ऑपरेशन कर बच्चे को जन्म दिया। परिजनों का आरोप है कि बृहस्पतिवार सुबह 8 बजे सुनीता की अचानक हालत खराब हो गई और कुछ ही देर में मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में चीखपुकार मच गई। परिजनों में फाइल को लेकर आक्रोश बढ़ गया। इसी बीच मृतका के परिजनों के साथ आए लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। जिससे हंगामा शुरू हो गया। अस्पताल के शीशे भी तोड़ दिये।

आक्रोशित परिजनों ने स्टेशन रोड पर अस्पताल के सामने लगाया जाम

आक्रोशित परिजनों ने स्टेशन रोड पर अस्पताल के सामने जाम लगा दिया। जिससे स्टेशन रोड पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। लगभग 30 मिनट तक सड़क पर हंगामा होता रहा। सूचना पर सीओ कमलेश कुमार नायब तहसीलदार अवनीश कुमार और प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर जाम खुलवा दिया।

परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा किया दर्ज: CO

इस संबंध में सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

संयुक्त चिकित्सालय में संविदा पर तैनात है डॉक्टर

इस अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए महिला के परिजनों ने हंगामा काटा। उसकी डॉक्टर संयुक्त चिकित्सालय में संविदा पर तैनात है। लोगों का आरोप है कि डॉक्टर अस्पताल के मरीजों को आशाओं के माध्यम से अपने अस्पताल बुलाती हैं और वहीं पर उनका ऑपरेशन कर डिलेवरी करती हैं।

Tags:    

Similar News