खोवा मंडी में फूड विभाग का छापा, कई दुकानें सीज, व्यापारियों में मचा हड़कंप

कैंट थाना क्षेत्र के खोआ मंडी गली में सिटी मजिस्ट्रेट जी पी श्रीवास्तव के नेतृत्व में खाद और औषधि प्रशासन की टीम छापे के लिए पहुंची। टीम को पहुंचा देख सोनपापड़ी, पापड़, बरी, कचरी, सेव पनीर बेचने वाले दुकानदार दुकान छोड़कर भागे। सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पहुंची टीम ने 5 दुकानों को सीज कर दिया है। आशंका है कि किसी विभागीय कर्मचारी की सूचना पर ही लगभग सभी बड़े आढ़तियों ने अपनी-अपनी दुकानों में मॉल बंद कर शटर गिराकर गायब हो चुके थे। छापे के दौरान टीम को जो मिले वे सभी छोटे दुकानदार थे।

Update:2016-10-26 18:09 IST

गोरखपुर : कैंट थाना क्षेत्रान्तर्गत गोलघर स्थित खोवा मंडी में बुधवार को खाद्य विभाग के छापे से भगदड़ मची। सिटी मजिस्ट्रेट ने इस दौरान वजन खाद्य पदार्थ बेचने वाले 5 दुकानों को सीज कर दिया।

छापे के बाद पांच दुकानें सीज

-कैंट थाना क्षेत्र के खोआ मंडी गली में सिटी मजिस्ट्रेट जी पी श्रीवास्तव के नेतृत्व में खाद और औषधि प्रशासन की टीम छापे के लिए पहुंची।

-टीम को पहुंचा देख सोनपापड़ी, पापड़, बरी, कचरी, सेव पनीर बेचने वाले दुकानदार दुकान छोड़कर भागे।

-सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पहुंची टीम ने 5 दुकानों को सीज कर दिया है।

शटर गिराकर भागे व्यापारी

आशंका है कि किसी विभागीय कर्मचारी की सूचना पर ही लगभग सभी बड़े आढ़तियों ने अपनी-अपनी दुकानों में मॉल बंद कर शटर गिराकर गायब हो चुके थे। छापे के दौरान टीम को जो मिले वे सभी छोटे दुकानदार थे।

दिवाली पर होगी छापेमारी

-सिटी मजिस्ट्रेट जीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दिवाली तक लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जाएगी।

-नकली और मिलावटी खोया सहित कम वजन की मिठाईयां बेचने वाले दुकानदारों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News