गाजीपुर: धरावल कला में बोले योगी, विकास पुर्वांचल एक्सप्रेसवे से होगा विकास

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने देखा होगा की करीब दो वर्ष पहले यहां खेत रहे होगे लेकिन अब 6 लेन का एक्सप्रेसवे आप के सामने है। उन्होंने कहा की इस एक्सप्रेसवे के निर्माण के बाद गाजीपुर विकास होगा।

Update: 2021-02-08 08:50 GMT
गाजीपुर: धरावल कला में बोले योगी, विकास पुर्वांचल एक्सप्रेसवे से होगा विकास (PC: social media)

गाजीपुर: जनपद के कासिमाबाद तहसील अंर्तगत धरावल कला में पुर्वांचल एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसंवाद के दौरान कहा कि यहां के जनता का मैं आभार व्यक्त करता हूं की जनता ने विकास कार्य में रुचि ली। सीएम योगी ने कहा कि मैं यहां पुर्वांचल एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करने आया हूं।

ये भी पढ़ें:नाइंसाफी: बिना ड्यूटी वाले को कोरोना टीका, जिसने जान पर खेला उसे मिला ठेंगा

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने देखा होगा की करीब दो वर्ष पहले यहां खेत रहे होगे लेकिन अब 6 लेन का एक्सप्रेसवे आप के सामने है। उन्होंने कहा की इस एक्सप्रेसवे के निर्माण के बाद गाजीपुर विकास होगा।

हर एक जनपद में अद्योयोगीक विकास के लिए कार्य करने जा रहे है

सीएम ने कहा कि हर एक जनपद में अद्योयोगीक विकास के लिए कार्य करने जा रहे है। मुख्यमंत्री ने कहा की विकास कार्य समय पर हो और मानक के अनुरूप हो सीएम ने आगे कहा की रोजगार सिर्जन पुर्वी उत्तर प्रदेश के नौजवानों के लिए रोजगार के सम्भावनाओं को विकसित करने के लिए एक प्रयास किया गया है।

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा की अप्रेल माह तक पुर्वांचल एक्सप्रेसवे बन कर तैयार हो जाय। उन्होंने कहा की इस कार्य को हम लोग दीपावली के समय ही पुरा करना चाहते थे लेकिन कोरोना की वजह से चार पाच माह लेट हुए है।

ये भी पढ़ें:Y Factor | Indira Gandhi जैसी हरक़त कर AMU ने झूठ परोसने की कोशिश की! Jinnah | EP- 135

सुबे के मुखिया ने कहा की कोरोना एक वैश्विक महामारी है।इससे अभी भी बचाव करना बहुत जरुरी है।उन्होंने कहा की भारत एक ऐसा देश है जो दो दो स्वदेशी वैक्सीन लांच कर दिया।और लग भी रहा है।उन्होंने कहा की हमे उम्मीद है की अप्रेल माह में प्रधानमंत्री के कर कमलो द्वारा उद्घाटन हो।

रिपोर्ट- रजनीश कुमार मिश्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News