अपराध का गढ़ गाजीपुर: बदमाशों के हौसले बुलंद, भूतपूर्व सैनिक की कर दी हत्या

बदमाशों ने कृतार्थ राय के कनपटी पर हमला किया था।जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त सुचना के मुताबिक पुर्व सैनिक की हत्या उनके कमरे में ही हुई है।

Update: 2020-12-07 14:19 GMT
ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुच घटना की जानकारी ली तो वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर: जनपद में बदमाशों को तनिक भी पुलिस का भय व्याप्त नहीं है,आये दिन बदमाश लोगों को तमंचा व धारदार हथियारों का निशाना बना रहे है। बदमाशों के अंदर तनिक भी शासन व प्रशासन का भय नहीं है। तभी तो बदमाश दिनदहाड़े ही घर में घुस हत्या कर फरार हो जा रहे है और पुलिस मुकदर्शक बनी रह जाती है। ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला अंतर्गत मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र मे घटी है।

 

बदमाशों ने किया हमला

मोहम्दाबाद क्षेत्र के अदिलाबाद नई में 65 वर्षीय रिटायर्ड फौजी कृतार्थ राय की बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया। बदमाशों ने कृतार्थ राय के कनपटी पर हमला किया था।जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त सुचना के मुताबिक पुर्व सैनिक की हत्या उनके कमरे में ही हुई है।सूचना मिलते ही मोहम्दाबाद कोतवाली पुलिस उच्चाधिकारियों को सूचित कर मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई।

 

यह पढ़ें...Yogi Adityanath ने दिखाए सख़्त तेवर, ”राजनीति बिन पेंदे की लोटे की तरह हो तो फिर…

 

कुछ ही देर बाद पुलिस अधीक्षक डाक्टर ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुच घटना की जानकारी ली तो वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध मे पुलिस ने बताया की मृतक के पुत्र राहुल राय ने कस्बे के ही एक युवक के खिलाफ मामला पंजीकृत करया है।

मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन जारी

पुलिस ने बताया की मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है।मोहम्दाबाद कोतवाल ने बताया की पैसे के लेनदेन का मामला प्रकाश में आया है।फिलहाल जांच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी की हत्या क्यों किया गया है।

 

यह पढ़ें...नोट पर गीता भाटी: सोनम गुप्ता के बाद नया नाम, दनादन हो रहा ट्रेंड

 

दो महीने पहले भी बरेसर थाने क्षेत्र मे हुई थी हत्या पुलिस नही कर पाई खुलासा ।बताते चले की करीब दो महीने पहले गाजीपुर जनपद के ही बरेसर थाने क्षेत्र के बांकी खुर्द तिराहे पर हत्या व लुट हुई थी । जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है।ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली तो वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

रिपोर्टर-रजनीश कुमार मिश्र

Tags:    

Similar News