रोंगटे हो जाएंगे खड़े! दबंगो ने 9वीं क्लास की छात्रा के साथ किया ऐसा कि...

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जहां अपनी बहन के साथ दबंगों का विरोध करना एक भाई के लिए महंगा पढ़ गया। दबंगों ने 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को घर में घुसकर फंदे पर लटका दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Update: 2019-12-05 14:14 GMT

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जहां अपनी बहन के साथ दबंगों का विरोध करना एक भाई के लिए महंगा पड़ गया। दबंगों ने 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को घर में घुसकर फंदे पर लटका दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। छात्रा की हत्या के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। यह घटना मैनपुरी के घिरोर कस्बे की है। हालांकि पुलिस इसे ऑनर किलिंग का भी नाम दे रही है। मृतक छात्रा के परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि है कि चार दिसंबर को उनकी बेटी गांव के पास के स्कूल में पढ़ने गई थी। जहां स्कूल के ही कुछ लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

ये भी पढ़ें—बेबस निर्भया: असुरक्षित हैं बेटियां, रेप पर आखिर कैसे लगे लगाम

स्कूल से लौटने पर पीड़िता ने छेड़छाड़ की जानकारी अपने परिवारवालों को दी। इसकी जानकारी जब उसके भाई को लगी तो उसने आरोपियों के साथ मारपीट की। लेकिन उस वक्त गांववालों ने हस्तक्षेप करते हुए मामले को निपटा दिया।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू

छात्रा के परिजनों का आरोप लगते हुए आगे बोले कि गुरुवार सुबह कार में सवार होकर चार युवक उनके घर में घुस आए। छात्रा को अकेला पाकर चारों युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर घर में ही उसे फांसी से लटका दिया। इस दौरान हो-हल्ला सुनकर वहां गांववाले आ गए। छात्रा की मौत होने पर ग्रामीणों ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें—Unnao Rape Case : ये क्या बोल गए यूपी के मंत्री, कहा भगवान राम भी नहीं ले सकते गारंटी

पुलिस से जब बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही वो लोग गाँव में पहुँच गए थे। छात्रा को फंदे से उतारकर उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उसके बाद गांववालों से घटना की जानकारी ली गई। मृतक छात्रा के परिजनों ने कुछ युवकों को नामजद किया है। नामजद युवकों में से मुख्य आरोपी सहित दो युवकों को कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार जोर अजमाइश कर रही है।

Tags:    

Similar News