Gorakhpur News: बाइक पर जा रही महिला के हाथ से गिरा बच्चा, ट्रैक्टर से कुचलकर हो गई दर्दनाक मौत

Gorakhpur News: आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम करने की कोशिश शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को समझाकर जाम की कोशिश को खत्म किया। महिला तथा परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है।

Update: 2024-03-27 15:59 GMT

Gorakhpur News (Photo- Social Media)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर में बुधवार में एक हादसे में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। सिकरीगंज थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार भतीजे के साथ अबोध बच्चे को लेकर पीछे बैठी महिला की गोद से बच्चा गिर गया। तभी दूसरी तरफ से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट में आने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के ढखवा बाजार निवासी महेश पत्नी नन्दिनी अपने एक वर्ष के बच्चे को अपने भतीजे के साथ खजनी डाक्टर को दिखाने के लिए ले गयी थी। खजनी से दिखाकर वापस बुधवार को करीब 7 बजे शाम को ढेबरा बजार के ढखवा बाजार की मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई। नंदिनी के हाथ से एक वर्ष का उसका बच्चा हाथ से छूट कर नीचे गिर गया। सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने बच्चे को कुचल दिया बच्चे की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सिकरीगंज पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम करने की कोशिश शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को समझाकर जाम की कोशिश को खत्म किया। महिला तथा परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है।

जीजा और साले घायल

चौरीचौरा थानाक्षेत्र के फुटहवाइनार के पास बुधवार की शाम को बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक पर सवार जीजा व साला घायल हो गए। वहीं दूसरी तरफ साइकिल सवार भी घायल हो गया। चौरीचौरा थानाक्षेत्र के ग्राम शत्रुधनपुर निवासी सुरेश सिंह अपने बहनोई कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली के ग्राम सुकरौली निवासी रामसेवक को रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के लिए चौरीचौरा आ रहे थे। तभी जेबी महाजन डिग्री कालेज के पास बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार सुरेश सिंह व उनके बहनोई घायल हो गए। जिसमें सुरेश सिंह की हालत गंभीर बताई गई है। साइकिल सवार को भी हल्की चोट लगी है। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर तरकुलहा मेला चौंकी इंचार्ज अभिषेक राय पहूंचे। घायलों का इलाज प्राइवेट अस्पताल में हो रहा है। 

Tags:    

Similar News