Hardoi News: आज होगा इंवेस्टर समिट का आयोजन, स्वागत में जुटा प्रशासन

Hardoi News: निवेशक शिखर सम्मेलन के माध्यम से, हम इस प्रयास में हमारे साथ सहयोग करने के लिए दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ दिमाग और विशेषज्ञता के लिए एक मंच प्रदान करना चाहते हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-01-18 08:13 GMT

Hardoi Investors summit today

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देने के लिए इंवेस्टर समिट का आयोजन किया जा रहा है। देश के बड़े-बड़े उद्योगपति उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने पर विचार कर सकती है जिससे प्रदेश के साथ किसानों की आय भी बढ़ेगी और लोगो को रोज़गार के अवसर भी मिलेंगे। इंवेस्टर समिट को लेकर राजधानी से सटे हरदोई जनपद में भी तैयारियाँ जोरो से चल रही है। देश के बड़े उद्योगपति यहां पहुंचेंगे। इन्वेस्टर समिट को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश भारत का विकास इंजन है, और देश की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है जो तेजी से बढ़ रही है। गंगा के उपजाऊ मैदानों के किनारे स्थित राज्य को असीमित अवसरों का आशीर्वाद प्राप्त है। मेरी सरकार की निवेशक हितैषी नीतिगत दिशा और सुशासन पहल, राज्य की अंतर्निहित शक्तियों के पूरक हैं, निश्चित रूप से राज्य को एक पसंदीदा निवेश गंतव्य में बदलने में एक लंबा रास्ता तय करेंगे।

इस निवेशक शिखर सम्मेलन के माध्यम से, हम इस प्रयास में हमारे साथ सहयोग करने के लिए दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ दिमाग और विशेषज्ञता के लिए एक मंच प्रदान करना चाहते हैं।सभी हितधारकों को उत्तर प्रदेश में निवेश की सुविधा और जमीनी स्तर पर पूर्ण समर्थन का आश्वासन देता हूं। मुख्यमंत्री ने इंवेस्टर समिट 2023 में सभी व्यापारियों उद्योगपतियों का स्वागत किया है।

शहर से सटे जेके लॉन में इंवेस्टर समिट का आयोजन

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा की शहर से सटे जेके लॉन में इंवेस्टर समिट का आयोजन होना है, जिसको लेकर सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई है। हरदोई में जनपद,राज्य व प्रदेश स्तर के व्यापारी उद्योगपति शामिल होंगे और जनपद में इन्वेस्ट करने के उद्देश्य से यहाँ आयेंगे। हम और हमारा प्रशासन उनके स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है।हरदोई जनपद कृषि आधारित उद्योगों के लिए एक अच्छा केंद्र है अच्छा वातावरण है हम प्रयास कर रहे है की ज़्यादा से ज़्यादा लोग यह उद्योगों में निवेश करने के लिये आये जिससे यह कि औद्योगिक क्षेत्र की प्रगति बड़े और लोगो को स्थानीय क्षेत्र में रोज़गार मिल सके और लोगो की इनकम भी बढ़ सके।

Tags:    

Similar News