Jaunpur Murder: बड़ी खबर! BJP नेता की गोली मारकर हत्या, धनंजय की पत्नी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

Jaunpur Murder: प्रमोद यादव ने 2012 के विधानसभा चुनाव में जौनपुर की मल्हनी सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

Written By :  Jugul Kishor
Written By :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-03-07 05:48 GMT

बीजेपी नेता प्रमोद यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

Jaunpur Murder: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आज यानि गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रमोद यादव (Pramod Yadav) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रमोद यादव की हत्या (Pramod Yadav Murdur) से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक प्रमोद यादव ने 2012 के विधानसभा चुनाव में जौनपुर की मल्हनी सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के मुताबिक जौनपुर जनपद मुख्यालय से लगभग 15 किमी दूर प्रयागराज मार्ग पर स्थित थाना सिकरारा क्षेत्र के बोधापुर गांव के पास सड़क पर सुबह 10 बजे के आसपास गोलियों की तड़तड़ाहट पूरा इलाका थर्रा उठा। मोटरसाइकिल सवार बदमाशो ने बोधापुर निवासी भाजपा नेता एवं पार्टी के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव (Pramod Yadav Murdur) को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना की खबर मिलने पर थाने की पुलिस टीम सहित आसपास थानो की फोर्स एवं पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण करने के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गये हैं। खबर लिखे जाने तक इस गोलीकांड के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। 


प्रमोद कुमार यादव भाजपा की जिला इकाई की कमेटी में जिला मंत्री के पद पर आसीन रहे हैं। प्रतिदिन की तरह आज सुबह लगभग 10 बजे दिन में अपने घर से जैसे ही जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर पहुंचे, मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उनके उपर गोलियों की बौछार शुरू कर दिया, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने प्रमोद के शरीर में सात गोलियों दागी और फरार हो गये। गोली लगने से घायल प्रमोद गिरकर छटपटाने लगे, आसपास के लोग तत्काल उन्हे जिला अस्पताल लेकर भागे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।


इस गोलीकांड की घटना ने एक बार फिर जिले के पुलिसिंग की हनक पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। हलांकि, अब जिला स्तरीय अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जल्दी ही बदमाश जेल में नजर आएंगे। लेकिन, गोलीकांड की घटना पुलिस की हनक पर बड़ा सवाल है। इस कांड से पूरा इलाका कांप उठा है। आम जन एक ही बात कर रहा है कि प्रमोद कुमार यादव मिलनसार और सज्जन व्यक्ति रहे उनको क्यों और किसने गोली मारी है यह समझ के परे है। इस घटना से बोधापुर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Tags:    

Similar News