Jhansi news:..यानी सरकारी सुरक्षा में चलते हैं झांसी के दबंग!

Jhansi news: शहर में एक ऐसा शख्स सरकारी गनर के साथ घूमता दिखाई दिया, जिसपर खुद दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। गनर इसके बेटे को मिला है, जबकि वो इसे खुद साथ लेकर चलता दिखा है।

Report :  B.K Kushwaha
Update:2023-02-28 19:45 IST

Jhansi news

Jhansi news: आम जनता की हिफाजत करने वाले पुलिस अगर आपराधिक प्रवित्ति के लोगों की सुरक्षा में घूमती नज़र आए तो लोगों का हैरान होना स्वाभाविक है। ऐसा ही इन दिनों शहर में नज़र आ रहा है, जहां एक ऐसा शख्स सरकारी गनर शैडो लिए घूमता दिखा, जिसपर विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। जबकि ये गनर उसके बेटे को मिला हुआ है, लेकिन वो इसे अपने साथ लेकर चलता दिखाई दिया है। संजय वर्मा नाम के इस व्यक्ति के बेटे को प्रशासन द्वारा सुरक्षा के लिए शैडो गनर मुहैया कराया गया है। सुरक्षा मुहैया कराने के मामले में हाईकोर्ट के सख्त रुख के बावजूद प्रशासन क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले ऐसे लोगों पर मेहरबान दिखाई दे रहा है।

खुद कई महीनों बाद जेल से छूटा है आरोपी

कई महीनों जेल में रहने के बाद हत्या जैसे जुर्म तक में आरोपी कारोबारी संजय वर्मा एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। चर्चित मीना सोनी हत्याकांड के आरोपी संजय वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें असलहों का प्रदर्शन और विवाद साफ नजर आ रहा है। वीडियो में एक पक्ष साफ कहता नजर आ रहा है कि हम अपनी जमीन पर दबंगों को कब्ज़ा नहीं करने देंगे। इस वीडियो में सरकारी गनर संजय वर्मा के साथ दिखाई दे रहा है। संजय वर्मा के ऊपर हत्या जैसे संगीन आरोप हैं, हत्या के मामले में संजय वर्मा जेल जा चुका है। गैंगस्टर के साथ आखिर सरकारी गनर कर क्या रहा है, अब सवाल यह खड़ा होता है, जो स्थानीय लोगों के समझ में नहीं आ रहा है। दबी जुबान में लोगों का कहना है कि जिले में अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है, अपराधियों की संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है फिर यह एक अलग मामला कैसे सामने आ गया कि हत्या और गैंगस्टर का आरोपी सरकारी गनर के साथ सरेआम घूम रहा है।

जमीन कब्जे को लेकर था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार सुधा विहार कालोनी के पिछले गेट के सामने स्थित एक जमीन पर कब्जे को लेकर संजय वर्मा व दूसरे पक्ष में कहासुनी हो गई। बाद में दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी थी। इस दौरान संजय वर्मा के साथी असलहाधारी व सरकारी गनर भी जूझते नजर आए। अब मामले की हकीकत क्या है, यह कथित वायरल वीडियो में स्पष्ट नहीं हो सका है। उक्त वीडियो अभी हाल ही का बताया जा रहा है। एसएसपी राजेश एस का कहना है कि दोनों पक्षों के ऊपर 107/16 की कार्रवाई कर दी गई है। दोनों पक्ष को बुलाकर एसडीएम के सामने पेश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News