Jhansi News: कार चालक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, फिर घसीटा, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

Jhansi News: यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना को देख आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। यह देख चालक ने कार को रोका। जिसके बाद राजेन्द्र को बाहर निकाला और फिर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-24 05:53 GMT

झांसी में फॉर्च्यूनर से रौंदा (Video: Social Media) 

Jhansi News: झांसी में रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखते ही लोगो के होश उड़ गए हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि कार चालक ने पीछे करते समय बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इसके बाद उस पर चढ़ाते समय उसे घसीटते हुए ले गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गयी ओर कार चालक को पकड़कर मौके पर बुजुर्ग को बचाया।

70 वर्षीय बुजुर्ग पर चढ़ाई कार

वायरल हो रहा यह वीडियो झांसी जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के प्रेमगंज का है। जहां रहने वाले 70 वर्षीय राजेन्द्र गुप्ता अपने घर से घूमने के लिए हीरोज ग्राउंड की ओर जा रहे थे। तभी जैन डेयरी के पास फॉर्चुनर कार क्रमांक यूपी 93 एएफ 5100 के चालक ने पीछे करते समय बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिस पर राजेन्द्र ने शोर मचाया। यह सुनकर कार चालक ने गाली गलौज करते हुए फिर से अपनी कार उन पर चढ़ा दी और फिर पीछे करते हुए घसीट दिया। वहीं इस घटना को देख लोगो ने कार चालक की शिकायत भी पुलिस से मौके पर की थी। किसी तरह लोगो ने बुजुर्ग को कार के नीचे से निकाला और हॉस्पिटल ले गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना को देख आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। यह देख चालक ने कार को रोका। जिसके बाद राजेन्द्र को बाहर निकाला और फिर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अस्पताल में बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा राजेन्द्र के बेटे ने इसकी लिखित शिकायत सीपरी बाजार थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस कहना है, कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच के उपरांत कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News