Jhansi News: भाजपा की प्रचंड जीत पर आयोजित हुआ “मतदाता अभिनन्दन समारोह”

Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा ने अपनी जीत का श्रेय अपने कार्यकर्ताओं को समर्पित करते हुए कहा यह जीत मेरी नहीं आपके समर्पण की जीत है और यह जीत आप सभी को समर्पित है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-04 16:20 GMT

Jhansi News (Pic: Newstrack) 

Jhansi News: झांसी लोकसभा में भाजपा की प्रचंड जीत के पश्चात बबीना विधानसभा के बरुआसागर नगर में भाजपा झाँसी महानगर द्वारा आयोजित “मतदाता अभिनंदन समारोह” आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने दोबारा चुने गए भाजपा सांसद अनुराग शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया। समारोह में स्थानीय जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान, कार्यकर्ताओं की उत्सुकता और समर्थन स्पष्ट रूप से दिख रहा था।

सांसद अनुराग शर्मा ने अपनी जीत का श्रेय अपने कार्यकर्ताओं को समर्पित करते हुए कहा यह जीत मेरी नहीं आपके समर्पण की जीत है और यह जीत आप सभी को समर्पित है। कार्यकर्ताओ से  संवाद करते हुए उन्होंने कहा यह कार्यकम आपको समर्पित है देश के करोड़ों मतदाताओं के आशीर्वाद से देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा-एनडीए की सरकार बनी है। मैं आज यहाँ सभी उपस्थित मतदाता बंधुओ का अभिनंदन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस विजय की हार्दिक बधाई देता हूँ। और एक बार पुनः इस झांसी लोकसभा में ऐतिहासिक जीत के लिए आप सभी को पुनः बधाई देता हूँ।

जनता ने सरकार के ट्रैक रिकॉर्ड पर भरोसा जताया

उन्होंने कहा भारत की जनता ने पिछले 10 वर्षों के हमारी सरकार के ट्रैक रिकॉर्ड पर भरोसा जताया है और हमें तीसरी बार सुशासन जारी रखने का अवसर दिया है। हम सभी जानते हैं कि चुनाव एक कठिन और चुनौतियों से भरी प्रक्रिया होती है। इस दौरान आपने जो ऊर्जा और लगन से कार्य किया है, वह प्रशंसनीय है। आपने दिन-रात मेहनत की, एक एक घर-घर जाकर पार्टी के विचारों और नीतियों को जनता तक पहुंचाया, और अपने अपने बूथ को मजबूत किया है, मतलब हर संभव प्रयास किया ताकि भाजपा को भारी बहुमत से जीत मिले।

कसौटी पर कसने के बाद देश की जनता ने दिया जनादेश

भाजपा सरकार को हर कसौटी पर कसने के बाद देश की जनता ने ये जनादेश दिया है। जनता ने देखा है कि गरीबों के कल्याण के लिए हमारी सरकार ने जिस समर्पण- भाव से जनसेवा ही प्रथम सेवा इस मंत्र को कृतार्थ करते हुए, हमारी सरकार ने जो कार्य किया है उसके कारण 10 साल में 25 करोड़ गरीब गरीबी से बाहर निकले हैं। देश की आजादी के कालखंड में इतने कम समय में, इतने लोगों को गरीबी से बाहर निकालने का ये सफल प्रयास इस चुनाव में हमारे लिए आशीर्वाद का कारण बना है।

ज़िला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम ने कहा  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए का प्रत्येक कार्यकर्ता देश को सामर्थ्यवान, सक्षम, आत्मनिर्भर और समृद्ध बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा और देश को विकसित बनाने के लिए कार्य करेगा। जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार ने कहा मैं सभी कार्यकर्ताओं एवम मतदाता बंधुओ का आभार करता हूं जो कि इन्होंने इतनी कठिन परिश्रम से इतनी कड़ी धूप में संगठन को आगे ले जाने की गति दी, सभी को धन्यवाद प्रणाम एवं आभार किया।

यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर ज़िला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम, जिलाध्यक्ष हेमंत परिहार, पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह, पूर्व जिला महामंत्री विनोद नायक, करुणेश बाजपेई, अखिलेश गुप्ता, निशांत शुक्ला, अमित जादौन, उमाशंकर राजपूत, अमर सिंह कुशवाहा, कपिल बिरसेनिया, विकास कुशवाहा, अमित पार्लर, हेमंत खंतल, हरिमोहन सोनी, भगवती शरण नायक, मनोज श्रीवास, मिथलेश साहू, रवि राजपूत, सुमन पुरोहित नीलम, कविता शर्मा साथ अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News