Kannauj News : डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटी की दर्दनाक मौत

Kannauj News : कन्नौज जिले में शुक्रवार को एक हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Update: 2024-08-30 13:38 GMT

Kannauj News : कन्नौज जिले में शुक्रवार को एक हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना को अंजाम देने वाला डंपर चालक मौके से भाग निकलने में सफल हो गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

कन्नौज जिले के शहर कोतवाली के बलई गांव निवासी हरिश्चंद्र का पुत्र रोहित कुमार अपनी बहन उपासना पत्नी रमेश चंद्र और भांजी खुशबू के साथ बाइक से तिर्वा के अन्नपूर्णा मंदिर दर्शन करने के लिए रवाना हुआ था। नेशनल हाइवे कन्नौज तिर्वा मार्ग पर स्थित बेहरिन गांव के निकट जैसे ही बाइक सवार पहुंचे, तभी कन्नौज की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एक डंपर के चालक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद जहां डंफर चालक मौके से भाग निकला। वहीं दर्दनाक हादसे में खुशबू और उपासना की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में रोहित गंभीर रूप से घायल हुआ।

डंपर चालक की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के दौरान आसपास मौजूद ग्रामीण और राहगीर बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंच गये। पुलिस को भी मामले की सूचना दिये जाने के बाद तिर्वा कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस की मदद से दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। वहीं घायल रोहित का अस्पताल में उपचार जारी था। पुलिस दुर्घटना को अंजाम देने वाले डंपर चालक की तलाश में जुटी हुई है। उधर मृतकों के परिजनों को जब घटना की सूचना मिली, तो परिजन हॉस्पिटल पहुंचे। यहां परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News