Kanauj News : मां-बेटी का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम, स्कार्पियो ने मारी थी टक्कर

Kannauj News : कानपुर से परिवार के साथ स्कूटी पर सवार होकर पैतृक गांव खड़नी जाते समय कार की टक्कर से मां बेटी की मौत हो गई। बुधवार को शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। और सांत्वना देने वालों का ताता लग गया।

Update: 2024-08-21 14:57 GMT

Kannauj News : कानपुर से परिवार के साथ स्कूटी पर सवार होकर पैतृक गांव खड़नी जाते समय कार की टक्कर से मां बेटी की मौत हो गई। बुधवार को शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। और सांत्वना देने वालों का ताता लग गया।

खड़नी गांव निवासी नन्नू राजा पुत्र गंगाराम चौरसिया पिछले 8 वर्षों से परिवार के साथ कानपुर के सिविल लाइन में मकान बनाकर रहते हैं। और परचून की दुकान से परिवार का भरण पोषण करते हैं। मंगलवार को स्कूटी पर सवार होकर 36 वर्षीय पत्नी सुधा देवी, 13 वर्षी पुत्री नैंसी, एवं पुत्र बासू के साथ कानपुर से पैतृक गांव जा रहे थे। तभी हाईवे पर हरदोई कट के पास बेकाबू कार ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में नैंसी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अन्य घायलों को कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मां सुघा ने भी दम तोड़ दिया। 

पुलिस कार्रवाई एवं पोस्टमार्टम के उपरांत बुधवार को मां बेटी का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी होते ही क्षेत्र से सैकड़ो लोग मृतक परिजनों को सांत्वना देने घर पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे सपा नेता अश्वनी प्रताप सिंह उर्फ दीपू चौहान ने गांव पहुंचकर घटना पर दुख व्यक्त व्यक्त किया है। नन्नू राजा एवं बेटे बासू का इलाज चल रहा है। परिजनों के अनुसार दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जानकारी होते ही क्षेत्र से सैकड़ों लोग मृतक परिजनों को सांत्वना देने घर पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे सपा नेता अश्वनी प्रताप सिंह उर्फ दीपू चौहान ने गांव पहुंचकर घटना पर दुख व्यक्त किया।

Tags:    

Similar News