Kannauj News : फांसी के फंदे से झूलता मिला चौकीदार का शव

Kannauj News : कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली में तैनात एक चौकीदार का शव पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ मिला तो हड़कंप मच गया। कोतवाली तिर्वा के गांव लिलुइया निवासी 42 वर्षीय नन्हेलाल पुत्र रामेश्वर चौकीदार था।

Update: 2024-08-20 12:37 GMT

Kannauj News : कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली में तैनात एक चौकीदार का शव पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ मिला तो हड़कंप मच गया। कोतवाली तिर्वा के गांव लिलुइया निवासी 42 वर्षीय नन्हेलाल पुत्र रामेश्वर चौकीदार था।

मंगलवार की सुबह उसका शव उसके घर से करीब दो सौ मीटर दूर श्री नरायण के खेत में शीशम के पेड़ से लुंगी के सहारे लटकता मिला। सुबह नित्यक्रिया को निकले ग्रामीणों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस के अलावा मृतक के परिजनों को भी दी गई।मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब शव देखा तो रोने चिल्लाने का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं, पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाने के बाद घटना की जांच पड़ताल शुरू करते हुये मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजे दिया है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

चौकीदार के परिजनों का कहना था कि उसकी हत्या हुई है और इसको लेकर काफी समय तक शव नहीं उठने दिया। पुलिस के समझाने और जांच के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजने की सहमति परिजनों ने दी। मृतक चौकीदार का शव जिस कंडीशन में मिला वो सवालिया निशान भी खड़ा कर रहे थे। मृतक के पैर जमीन से सेट हुये, जीभ बाहर निकली हुई थी। जबकि जिस पेड़ से फांसी लगाई गई वो भी बड़ा नहीं था। इसी कारण मृतक के परिजन अनहोनी घटना की आशंका जता रहे थे। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि चौकीदार नशे का आदी था, और पहले भी इस प्रकार की घटना को अंजाम देने का प्रयास कर चुका था।

बता दें कि मृतक के परिवार में पत्नी 40 वर्षीय कुसमा देवी, एक पुत्र अहिवरन (10) के अलावा 6 पुत्रियां सरिता देवी (22) (विवाहित),नन्हीं देवी (14), बिट्टा देवी (11), पूनम (9), पिंकी (7), शिल्पी (5) हैं। घटना के बाद परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News