Kannauj News : युवकों ने किशोरी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के एक गांव में गैंगरेप का मामला सामने आया है। करीब एक माह पूर्व घर के बाहर सो रही किशोरी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

Update: 2024-08-28 10:38 GMT

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के एक गांव में गैंगरेप का मामला सामने आया है। करीब एक माह पूर्व घर के बाहर सो रही किशोरी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। किशोरी ने एक माह बाद पिता के साथ मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि कन्नौज जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में करीब एक महीने पूर्व गांव के ही दो युवकों ने घर के बाहर अपनी मां के साथ सो रही किशोरी का मुंह बंद कर अपहरण कर लिया और फिर सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। करीब एक महीने बाद किशोरी ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी तो पिता ने किशोरी के साथ इंदरगढ़ थाने पहुंचकर मामले में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। किशोरी का पिता दूसरे शहर में रहकर कार्य करता है और किशोरी अपने मां के साथ घर पर रह रही थी।

दो अभियुक्त गिरफ्तार

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि यह थाना इन्दरगढ़ में एक सूचना प्राप्त हुई कि लगभग एक माह पूर्व 25 जुलाई को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई, इसमें दो लोगों को नामजद किया गया था। इसमें इन्दरगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News