Kanpur News: युवक ने धारदार हथियार से परिवार के 7 लोगों पर किया हमला, एक बच्ची की मौत

Kanpur News: मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को लेकर सीएचसी लेकर पहुंची। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई है।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-07-23 05:19 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (pic: newstrack)

Kanpur News: कानपुर देहात के भोगनीपुर में एक युवक ने धारदार हथियार से मासूम भतीजी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने पत्नी व बच्चों समेत 7 पर हमला भी किया। हमले में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें एक मासूम बच्चे को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

परिवार के लोगों पर किया हमला

बताते चलें कि भोगनीपुर के पिपरी गांव पूजा ने पति की मृत्यु के बाद दीपू से दूसरी शादी की थी। सोमवार की रात दीपू पत्नी पूजा व परिवार संग सोने के लिए चला गया था। मंगलवार की भोर सुबह अचानक दीपू उठा और धारदार हथियार से अपनी पत्नी पूजा, सौतेले बेटे उमंग, सूरज पर हमला कर दिया। इसके बाद छत से चढ़कर अपने पत्नी के पहले पति के छोटे भाई महेंद्र के घर के अंदर आ गया। यहां पर उसने महेंद्र, उसकी पत्नी वीणा, छह वर्षीय बेटी काव्या, बेटा सूर्यांश पर जोरदार हमला कर दिया। इससे काव्या की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग घर के अंदर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को लेकर सीएचसी लेकर पहुंची। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम उमंग हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है। वही पुलिस ने घटना के कुछ घंटे के अंदर ही आरोपित दीपू को गिरफ्तार कर घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

आरोपी से की जा रही है पूछताछ 

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि पिपरी गांव में रहने वाली एक महिला ने दीपू नामक व्यक्ति से दूसरी शादी करी थी। महिला के पहले पति की मौत हो चुकी है। महिला के दूसरे पति ने मंगलवार को नींद में सो रहे पूरे परिवार पर हमला किया था जिसमें एक 6 वर्षी मासूम बच्ची की मौत हो गई है। वहीं अन्य सभी घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में मासूम उमंग की भी हालत गंभीर है। जिसे तत्काल कानपुर के हैलेट भेजा गया है। पुलिस टीम ने आरोपित को कुछ ही घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया है। घटना के संबंध में आरोपित से पूछताछ की जा रही है।  

Tags:    

Similar News