Kanpur News: खूनी सड़क पर मौत का मंजर, तेज रफ़्तार ऑटो और बाइक में भिडंत, दरोगा की मौत

Kanpur News: तेज रफ़्तार ऑटो और बाइक से जा रहे बाइक सवार दरोगा की आमने सामने की टक्कर हो गई थी। जिसमे ऑटो सवार आधा दर्जन सवारियों के साथ बाइक सवार दरोगा को गंभीर चोट आई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-15 15:33 GMT

Kanpur News (Pic:Social Media)

Kanpur News: कानपुर शहर के घाटमपुर में खूनी सड़क ने शाम होते ही एक दरोगा की जान ले ली। इस खूनी सड़क में सुबह हेड कांस्टेबल की मौत के दाग अभी साफ भी नहीं हुए थे कि दूसरे सड़क हादसे ने यूपी पुलिस के एक और जाबांज दरोगा की जान ले ली। जिसकी सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया।

ऑटो और बाइक में हुई आमने सामने की टक्कर

तेज रफ़्तार ऑटो और बाइक से जा रहे बाइक सवार दरोगा की आमने सामने की टक्कर हो गई थी। जिसमे ऑटो सवार आधा दर्जन सवारियों के साथ बाइक सवार दरोगा को गंभीर चोट आई। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर दरोगा समेत चार लोगों को सीएचसी भेजा गया। जहां चारों को हैलट अस्पताल रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान दरोगा ने दम तोड़ दिया।

टक्कर थी जबरदस्त

हादसा घाटमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव से गुजर रहे मार्ग पर हुआ। जहां सवारियों से भरा एक तेज रफ़्तार ऑटो अपनी रफ़्तार पकड़े हुआ था। और सामने विपरीत दिशा से आ रहा तेज रफ़्तार पुलिस कर्मी अपनी रफ्तार में चला आ रहा था। तभी दोनों के बीच धमाकेदार टक्कर हो गई। जिसकी वजह से बाइक सवार पुलिस कर्मचारी बाइक लेकर गिर पड़ा वहीं सवारियों से भरा ऑटो पलट गया। जिसमे बैठी सभी सवारियां और पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे को देख मौके पर मौजूद लोग मदद को आगे आए।

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही घाटमपुर पुलिस भी हादसे की जगह पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। डॉक्टरों ने दरोगा समेत चार लोगों को हैलट अस्पताल को रेफर कर दिया। घायल दरोगा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक दरोगा शिवपाल सिंह बांदा के नरैनी में तैनात था।

पुलिस के लिए दिन रहा खराब

घाटमपुर मार्ग में आज दो हादसे हुए। जिसमें पुलिस विभाग के दो कर्मचारी की मौत हो गई। सुबह घाटमपुर मार्ग में कॉन्स्टेबल और देर शाम को दरोगा की हादसे में मौत हुई। पुलिस महकमे के लिए यह सूचना बुरी रहीं। वहीं दोनों परिवारों में नवरात्र के पहले दिन मातम सा छा गया।

Tags:    

Similar News