घर के बाहर सो रहे परिवार के ऊपर पलटा ट्रक, पिता समेत दो मासूम बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में पूरा परिवार बर्बाद हो गया। हाईवे किनारे घर के बाहर सो रहे परिवार पर चावल से लदा हुआ ट्रक पलट गया जिसकी चपेट में आने से पिता और उसके दो बेटे आ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2019-05-14 05:27 GMT

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में पूरा परिवार बर्बाद हो गया। हाईवे किनारे घर के बाहर सो रहे परिवार पर चावल से लदा हुआ ट्रक पलट गया जिसकी चपेट में आने से पिता और उसके दो बेटे आ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर तीनों शावों को बाहर निकलवाया। स्थानीय लोगों के हंगामे को देखते हुए पुलिस ने फौरन तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित हमीरपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग के मछरिया क्षेत्र में रिंकू तिवारी (42) अपने घर के बाहर हाईवे के किनारे दो बेटों लक्ष्मी (5) और अभिषेक (10) के साथ सो रहे थे। मंगलवार तड़के एक चावल से लदा हुआ ट्रक गल्लामंडी जा रहा था। ट्रक का पहिया जैसे ही नाले के ऊपर पत्थर पर चढ़ा तो पत्थर टूट गया और नाला धसक गया जिसकी वजह से ट्रक पलट गया। चावल से लदा ट्रक हाइवे किनारे सो रहे परिवार पर जा गिरा जिसमें पिता और दोनों पुत्रों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...‘नक्काश’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, हिन्दू-मुस्लिम की सच्ची कहानी

गहरी नींद में सो रहे परिवार के अन्य सदस्यों को जब इसकी आहट लगी तो कोहराम मच गया। पूरा मोहल्ला हाईवे पर उतर आया और बचाव कार्य में जुट गया। हादसे की सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए जेसीबी और क्रेन की मदद से रेस्क्यू शुरू किया।

मृतक बच्चों के बाबा कैलाश तिवारी घटना के विषय में बताते हुए फफक-फफक कर रो पड़े। उन्होंने बताया कि बेटा रिंकू अपने दोनों बच्चो को लेकर नाले के किनारे सो रहा था। ट्रक चालक नाले के किनारे ट्रक खड़ा कर रहा था। तभी नाला धंसक गया जिसकी वजह से ट्रक पलट गया और मेरे बच्चे उसकी चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि जिसका ट्रक है वो हमारा पड़ोसी है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव : 355 मौजूदा सांसदों की औसत संपत्ति 5 साल में 41% बढ़ी

एसीएम प्रथम आरपी वर्मा के मुताबिक रोड के किनारे एक परिवार के सदस्य सो रहे थे। तभी एक चावल लदा हुआ ट्रक वहां से निकला। हाईवे के किनारे नाले की पाटिया टूटने की वजह से नाला धसक गया और ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने से रोड किनारे सो रहे परिवार के सदस्य उसकी चपेट में आ गए जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना की जांच की जा रही है और तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News