Kushinagar News: कोटेदारों ने आप सांसद संजय सिंह के विरुद्ध किया प्रदर्शन

Kushinagar News: कुशीनगर में कोटेदारों ने आज आप पार्टी के सांसद संजय सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। संजय सिंह द्वारा संसद में कोटेदारों के प्रति दिये गए बयान से आक्रोशित थे।

Update:2022-12-29 19:19 IST

कुशीनगर: कोटेदारों ने आप सांसद संजय सिंह के विरुद्ध किया प्रदर्शन

Kushinagar News: जनपद कुशीनगर के हाटा तहसील क्षेत्र के कोटेदारों ने आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) के खिलाफ हाटा तहसील में धरना प्रदर्शन किया। कोटेदार, संजय सिंह द्वारा संसद में कोटेदारों के प्रति दिये गए बयान से आक्रोशित थे। स्थानीय तहसील परिसर में आज कोटेदारों का कहना था कि आप सांसद संजय सिंह द्वारा संसद में अमर्यादित भाषा बोलकर हम लोगों को आहत किया गया है। कोटेदार उनके बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनका पुतला फूंकने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने रोक दिया।

आल इंडिया फेयर प्राइस शाप डीलर्स फेडरेशन उत्तर प्रदेश इकाई के आवाहन कर हाटा तहसील क्षेत्र के विकास खंड हाटा, सुकरौली, मोतीचक के कोटेदारों ने सुरेन्द्र चौहान के नेतृत्व में तहसील परिसर में आप के सांसद संजय सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया तथा उनका पुतला फूंकने का प्रयास करने पर कोतवाली पुलिस ने कोटेदारों को पुतला फूंकने से रोका दिया।

संजय सिंह द्वारा संसद में कोटेदारों के खिलाफ दिए गए बयान से हैं नाराज़

संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र चौहान ने कहा कि सांसद संजय सिंह सदन में देश के सभी कोटेदारों के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है जो हमें कत्तई बर्दाश्त नहीं है।हम कोटेदारों ने कोरोना जैसी महामारी में अपने जान की परवाह किए बिना गरीबों को राशन पहुंचाने का कार्य किए हैं।हम सभी की मांग है कि सांसद संजय सिंह सार्वजनिक रूप से देश के सभी कोटेदारों से माफी मांगे नहीं तो आने वाले चुनाव में उनका बहिष्कार किया जाएगा।

दर्जनों कोटेदारों ने नारेबाजी किया

कोटेदारों ने तहसील परिसर से मुख्य बाजार, गौरी तिराहा, शहीद पार्क तक विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी किया। इस अवसर पर रविन्द्र यादव,श्रीराम सिंह, अखिलेश्वर नाथ यादव, अंबिका सिंह, दुर्गा दीन, महेंद्र सिंह,अंजू सिंह, रामेश्वर मणि रामनयन सहित दर्जनों कोटेदार शामिल रहें।

Tags:    

Similar News