Lakhimpur Kheri News: एंटी करप्शन टीम ने मुंशी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Lakhimpur Kheri News: एंटी करप्शन टीम ने मोहम्मदी में कानूनगो ऑफिस में एक मुंशी को रंगे हाथ दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

Update: 2023-12-28 02:47 GMT
आरोपी मुंशी अशोक पाल गिरफ्तार (Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी तहसील में कानूनगो के ऑफिस में एक मुंशी को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन टीम ने मेड़बंदी के लिए दस हजार की रिश्वत ले रहे मुंशी अशोक पाल को दबोच लिया। जिससे वहां हड़कंप मच गया। एंटी करप्शन की टीम तत्काल वादी और गिरफ्तार कर मुंशी को लेकर चली गई।

जानकारी के अनुसार खेत की मेडबंदी व धारा 24 के अंतर्गत सीमांकन के लिए पीड़ित काफी दिनों से परेशान था और कानूनगो कार्यालय के चक्कर लगा रहा था, जहां उसकी मुलाकात कानूनगो के मुंशी अशोक से हुई। मुंशी अशोक पाल द्वारा पीड़ित से दस हजार की मांग की गई। पीड़ित ने इसकी सूचना एंटी करप्शन टीम को सूचना दी। पीड़ित की शिकायत पर एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाया और मुंशी को अशोक पाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। एंटी करप्शन टीम आरोपी को कस्टडी में लेकर चली गई और उसे पूछताछ कर रही है।

आपको बताते दें कि एंटी करप्शन टीम ने मोहम्मदी में कानूनगो ऑफिस में एक मुंशी को रंगे हाथ दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन की टीम आरोपी मुंशी को लेकर बुधवार देर शाम लखीमपुर सदर कोतवाली आई। जहां आरोपी मुंशी अशोक पाल से पूछताछ की गई। बता दें जनपद में ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी कई कर्मचारियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके बावजूद कर्मचारी सबक नहीं ले रहे हैं।  

Tags:    

Similar News