Lakhimpur Kheri News: 'दरूहा' होने का लगा इल्जाम, विधायक ने कहा- 'मैं अगर शराब पीता हूं तो समाज के सामने पीता हूं'

Lakhimpur Kheri News: योगेश वर्मा बोले कि "मैं अगर शराब पीता हूं तो सब समाज के सामने पीता हूं, बस हमारे ऊपर इल्जाम यही है कि मैं विधायक योगेश वर्मा दरूहा हूँ, पर मैंने अपने पूरे जीवन में किसी का खून नहीं पिया है।

Update:2024-10-03 19:41 IST

कवी सम्मलेन में लखीमपुर खीरी के भाजपा सदर विधायक योगेश वर्मा ने विवादित बयान: Photo- Newstrack

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के विलोबी मैदान में एक कवि सम्मेलन का आयोजन चल रहा था जिसमें लखीमपुर खीरी के भाजपा सदर विधायक योगेश वर्मा ने विवादित बयान देते हुए बोला कि "मैं ना कभी बदला हूं और ना ही कभी बदलूंगा, जैसा भी हूं आपके सामने हूं, पूरी खुली किताब। कोई व्यक्ति यह नहीं कह सकता है कि सदर विधायक योगेश वर्मा क्या है, योगेश वर्मा बोले कि "मैं अगर शराब पीता हूं तो सब समाज के सामने पीता हूं, बस हमारे ऊपर इल्जाम यही है कि मैं विधायक योगेश वर्मा दरूहा हूँ, पर मैंने अपने पूरे जीवन में किसी का खून नहीं पिया है। उन्होंने कहा कि "मैं पीता हूं तो अपनी मित्र मंडली के साथ पीता हूं, यह मेरे संस्कार हैं।

योगेश वर्मा के बोल

लखीमपुर खीरी के विलोपी मैदान में एक अक्टूबर को अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया था जहां पर बड़े-बड़े कवि कविताएं पढ़ने आए हुए थे इसी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं मौजूदा राज्यसभा सांसद डॉक्टर दिनेश शर्मा भी आए थे। इसके अलावा मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील सिंह विशिष्ट अतिथि थे कवियों को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग विलोबी मैदान में उपस्थित थे।



कार्यक्रम चल रहा था लगभग रात करीब 2:00 बजे के आसपास जब डॉक्टर विष्णु सक्सेना कविता पढ़ रहे थे, इसी दौरान लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा मंच पर पहुंच गए और माइक लेकर बोलने लगे।

मंच पर मौजूद थीं कविता जगत की यह हस्तियां

एक अक्टूबर को अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में भारत के नामचीन कवि डॉक्टर विष्णु सक्सेना, लेखक एवं गायक संतोष आनंद, कवि डॉ. हरिओम पवार, डॉ. दिनेश रघुवंशी, कवि डॉ. सर्वेश अस्थाना, डॉ. प्रवीण शुक्ला, कवयित्री सबीना अदीब, शंभू शिखर, डॉ. सोमरूपा विशाल समेत आशीष अनल मौजूद थे।

योगेश वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लखीमपुर खीरी के विलोबी मैदान में कार्यक्रम का चल रहा था रात लगभग 8:00 बजे हुए थे। जिसके बाद एक के बाद एक कवियों ने अपनी कविता का बखान किया। इसके बाद जब कवि डॉ. विष्णु सक्सेना कविता पढ़ रहे थे, तभी विधायक योगेश वर्मा मंच पर चढ़ गए और उनसे माइक ले ली और अपनी पीड़ा बताने लगे। यह देख वहां मौजूद दर्शक अवाक रह गए। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News