Lakhimpur Kheri News: दर्दनाक सड़क हादसा! हाईवे पर ट्रक में पीछे से जा घुसी कार, मां और दो बच्चों की मौत

Lakhimpur Kheri News: उचौलिया थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर जलालपुर के निकट रविवार सुबह करीब 11 के एक तेज रफ्तार कार ट्रक में पीछे जा घुसी। हादसे में लखनऊ की महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-02 08:30 GMT

Lakhimpur Kheri Road Accident (Pic: Social Media) 

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी जिले में आज यानि रविवार दोपहर को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक महिला और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, हादसे में महिला के पति समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वही, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घायलों की हालत नाजुक

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी जनपद के उचौलिया थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर जलालपुर के निकट रविवार सुबह करीब 11 के एक तेज रफ्तार कार ट्रक में पीछे जा घुसी। हादसे में लखनऊ की महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई है। पति समेत दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की हालत नाजुक बताई गई है।

रोडवेड बस और कार में टक्कर, 17 घायल

बता दें कि लखीमपुर खीरी जनपद में एक बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार मोहम्मदी क्षेत्र में शाहजहांपुर मार्ग पर कार और गोला डिपो की रोडवेज बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस और कार अलग-अलग दिशा में खंती में जाकर पलट गईं। हादसे में बस और कार में सवार 17 लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई गई है।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार मोहम्मदी से शाहजहांपुर जा रही थी और गोला डिपो की बस शाहजहांपुर से गोला आ रही थी। हादसे की सूचना मिलते ही तहलीलदार, कोतवाल मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां कई घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 

Tags:    

Similar News