Lakhimpur Kheri: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lakhimpur Kheri: सूचना पाकर सीओ, एसओ और यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में युवती के के घर से बाहर निकाला। पुलिस उसे अस्पताल ले जाती। इससे पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया।

Update: 2024-05-28 06:47 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी जनपद के नीमगांव थाना क्षेत्र में मिर्जापुर गांव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, इस दौरान प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। युवक ने किसी तरह अपने मोबाइल से यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लड़की के घर से बाहर निकाला। पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंचती, इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। 

कई साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मृतक के पिता ने लगाया आरोप कि रोड के किनारे लगे नल से खींचकर घर में ले जाकर उसके बेटे की हत्या कर दी गई। मृतक प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के पड़ोसी हैं। जानकारी के मुताबिक थाना नीमगांव के गांव मिर्जापुर निवासी 22 वर्षीय नागेश का गांव की ही एक युवती से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की तड़के करीब 5 बजे नागेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इस दौरान युवती के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और घर के अंदर ही उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। युवती के भाई और पिता ने युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इस दौरान युवती युवक को छुड़ाती रही, लेकिन पिता और भाई नहीं माने। हत्यारोपी उसे मृत समझकर घर से भाग निकले।


इसी बीच मौका पाकर युवक ने यूपी 112 पुलिस को फोन करके सूचना दे दी। सूचना पाकर सीओ, एसओ और यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में युवती के के घर से बाहर निकाला। पुलिस उसे अस्पताल ले जाती। इससे पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। एसओ श्रद्धा सिंह ने बताया कि हत्यारोपी मौके से फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News