Lakhimpur News: पहले परवान चढ़ा इंस्टाग्राम वाला प्यार, अब शादी से इनकार

Lakhimpur News: शादी शुदा महिला ने अपने प्रेमी के घर पहुंच कर शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। प्रेमी लड़के के शादी से इनकार करने पर शादीशुदा महिला ने सिंगाही थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Update:2024-09-29 17:30 IST

Lakhimpur News: सिंगाही खीरी से खबर है कि शादी शुदा महिला ने अपने प्रेमी के घर पहुंच कर शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। प्रेमी लड़के के शादी से इनकार करने पर शादीशुदा महिला ने सिंगाही थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। सिंगाही पुलिस दोनों प्रेमी युगल को शादी पर राजी करने के लिए थाने लाकर आपसी बातचीत कर रही है।

रविवार को विवाहिता महिला निवासी गोंडा अपने प्रेमी सूरज सिंह निवासी भैरमपुर थाना सिगाही के घर पहुंची और अपने प्रेमी के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा, जब प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया तो सिंगाही पुलिस ने तहरीर देकर शादी कराने की मांग की। शादीशुदा महिला ने बताया कि वह दिल्ली मे मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी, दिल्ली में ही सूरज भी मेहनत मजदूरी करता था। तभी इंस्टाग्राम पर सूरज निवासी भैरमपुर से बातचीत हुई और बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। दोनों ने साथ जीने और मरने की कसम खा ली। इस बीच दोनों में शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए, लेकिन शादीशुदा महिला ने जब शादी का प्रस्ताव रखा तो सूरज सिंह ने उसका साथ छोड़ दिया और अपने गांव भैरमपुर आकर रहने लगा।

आज रविवार को महिला उसके गांव भैरमपुर पहुंच गई और शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने जब शादी करने से मना कर दिया तो उसने सिंगाही पुलिस को तहरीर देकर दोनों में समाज से बिठाकर शादी बचाने की मांग की। पुलिस ने आरोपी लड़के को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले आई और दोनों में आपकी बातचीत करा दी है, लेकिन नतीजा नहीं निकला है। शादीशुदा महिला शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है।सिंगाही थाना अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की बालिग है और उसकी पहली शादी हो चुकी है। पति से उसका विवाद चल रहा है, प्रेमी प्रेमिका दोनों बातचीत कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News