BSP सुप्रीमो मायावती को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Lakhimpur Kheri News: मायावती का विरोध में युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद माला में बम लगा कर उड़ाने की धमकी दी है।

Update: 2024-06-15 17:37 GMT

मायावती। (Pic: Social Media)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के थाना निघासन इलाके के एक युवक ने बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती को बम से उड़ने की धमकी दी। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। कार्यकर्ताओं ने निघासन कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर दी है। हालांकि अभी तक निघासन पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया है। जांच कर कार्रवाई की बात निघासन पुलिस कर रही है।

माला में बम लगा कर उड़ाने की धमकी

गांव कोनहा पुरवा निवासी रमेश कुमार ने बताया कि वह विधानसभा निघासन के बहुजन समाज पार्टी के लोधी प्रथम से सेक्टर अध्यक्ष हैं। विपक्षी ध्रुव कुमार की परचून की दुकान निघासन तहसील गेट के सामने है। यहां अक्सर रमेश कुमार सामान लेने जाया या रास्ते से निकलता तो ध्रुव कुमार पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता। विरोध करने पर गालियां देता। इतना ही नहीं ध्रुव कुमार ने यहां तक कहा कि अगर उसे पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से मिलने का मौका मिला तो वह फूलों की माला में बम फिट करके उनको पहना दे।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस बात का जवाब रमेश कुमार ने विरोध किया तो विरोध करने पर रमेश कुमार को जाति सूचक गालियां दी। जिसको लेकर रमेश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। हालांकि आपको बताते चलें कि कोतवाली निघासन पुलिस का कहना है की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। सीयूजी नंबर पर जानकारी लेने की कोशिश की गई तो संपर्क नहीं हो पाया। हालांकि इस पूरे मामले में निघासन पुलिस जांच करने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई करने की बात कर रही है।

Tags:    

Similar News