Lalitpur Accident: भीषण भिड़ंत ट्रैक्टर और ट्रक में, 4 की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर

Lalitpur Accident: ट्रैक्टर और ट्रक में भीषण भिड़ंत में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गयी है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-09-25 05:07 GMT

Kanpur Accident (image social media)

Lalitpur Accident: मध्य प्रदेश की सीमा से लगे बुंदेलखंड के ललितपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लोगों से भरी एक ट्रैक्टर और ट्रक के बीच आमने – सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर पर सवाल चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि आधा दर्जन घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को रेस्क्यू किया।

उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए झांसी रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के शिनाख्त के बाद उनके परिवारवालों को सूचित कर दिया गया है। हादसे में गलती ट्रैक्टर चालक की थी या ट्रक चालक की, ये बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ने क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर को सड़क से हटवा दिया है। घटना ललितपुर जिले के तालबेहट के बम्होरीसर के पास घटी।

पहले भी आई कई हादसे की ख़बरें  

बता दें कि इससे पहले इसी साल अप्रैल में ललितपुर जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई थी। कोतवाली सदर क्षेत्र के पडोरिया बाग इलाके में एक बाइक सवाल को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी एक निजी बस पुलिया तोड़कर खाई में जा गिरी थी। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 25 से अधिक यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

Tags:    

Similar News