Lucknow News: पूर्व IAS अमिताभ ठाकुर व नूतन ठाकुर का आरोप, पुलिस के संरक्षण में वसूला जा रहा 20₹ प्रति ऑटो गुंडा टैक्स

Lucknow News: कैसरबाग पुलिस चौकी के पास ऑटो वालों से गुंडा टैक्स वसूले जाने का एक वीडियो सामने आया है। इस संबंध में पूर्व IAS अमिताभ ठाकुर और एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Shreya
Update: 2021-06-18 16:27 GMT

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे (Kaiserbagh Bus Stand) के पास का वीडियो शिकायत के रूप में पेश किया गया है। जिसमें कैसरबाग बस अड्डे की पुलिस चौकी के पास ही ऑटो वालों से गुंडा टैक्स वसूले जाने की बात सामने आई है। आरोप यह भी है कि यह कार्य स्थानीय पुलिस के संरक्षण में ही चल रहा है। इस संबंध में एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर और पूर्व आईएएस अमिताभ ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर और पूर्व आईएएस अमिताभ ठाकुर ने थाना कैसरबाग अंतर्गत आने वाली कैसरबाग पुलिस चौकी के पास का एक वीडियो अपनी शिकायत के साथ पेश किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ई-रिक्शा चालकों से अवैध वसूली करता नजर आ रहा है। अपने शिकायती पत्र में उन्होंने कहा है कि कैसरबाग बस अड्डे के पास 20₹ प्रति ऑटो का गुंडा टैक्स वसूला जा रहा है।

पुलिस के संरक्षण चल रहा यह काम

पुलिस कमिश्नर को भेजे गई अपनी शिकायत में उन्होंने 1.11 मिनट का एक विडियो भी दिया है, जो ऑटो आदि से अवैध वसूली संबंधित है। नूतन ठाकुर का आरोप है कि यह कार्य स्थानीय पुलिस के संरक्षण में चल रहा है। साथ ही उन्होंने पुलिस कमिश्नर से अपने स्तर से मामले में तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News