Lucknow Traffic Diversion: लखनऊ वाले सावधान! नही तो कटेगा चालान, महाशिवरात्री पर यहां रहेगा ट्रैफिक डायवर्ट

Lucknow Traffic Diversion 18 February 2023: दिनांक 17 फरवरी, 2023 को रात्रि 24:00 बजे से ही यातायात डायवर्जन आवश्यकतानुसार किया जाएगाl

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-02-17 11:35 GMT

Lucknow Traffic Diversion on Mahashivaratri (Social Media)

Lucknow Traffic Diversion 18 February 2023: यदि आप लखनऊ में रहते हैं तो सावधान हो जाएं। नहीं तो चालान कट सकता है। महाशिवरात्री के शुभ अवसर पर दिनांक 18 फरवरी, 2023 को शुबह से ही शिव मंदिरों में में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए लखनऊ में यायातायात परिवर्तित रहेगा। जिसके दिनांक 17 फरवरी, 2023 को रात्रि 24:00 बजे से ही यातायात डायवर्जन आवश्यकतानुसार किया जाएगाl

लखनऊ में यहां यातायात डावर्ट रहेगा

  • 1-डालीगंज इक्का तागा स्टैंड चौराहे से सामान्य यातायात मनकामेश्वर मंदिर बंधा रोड होते हुए हनुमान सेतु मंदिर तिराहे की ओर नहीं जा सकेगा। बल्कि यह यातायात आईटी चौराहा या डालीगंज पुल होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  • 2-मनकामेश्वर मंदिर ढाल तिराहे से किसी प्रकार का यातायात मनकामेश्वर मंदिर की ओर नहीं जा सकेगा। ऐसे में यदि आप यहां से गुजरने वाले हैं तो किसी अन्य रास्ते की तलाश कर लें।
  • 3-मनकामेश्वर मंदिर नदवा बंदा ढाल तिराहे से मनकामेश्वर मंदिर की ओर यातायात नहीं जा सकेगा बल्कि यह यातायात हनुमान सेतु या बंधा रोड होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  • 4-बुद्धेश्वर चौराहे से सामान्य यातायात बुद्धेश्वर मंदिर की ओर तथा छोटे एवं 02 पहिया वाहन बुद्धेश्वर मंदिर की ओर नहीं जा सकेगा। बल्कि यह यातायात सर्विस रोड या ओवर ब्रिज के ऊपर से होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

घर से निकलने से पहले रूट डायवर्जन को देख लें। डायवर्ट किए गए रूटों का स्तेमाल करने से बचें। नहीं तो आप का चालान कट सकता है।

नोट

किए गए डायवर्जन मार्ग पर चिकित्सीय अपरिहार्यता की स्थिति में वैकल्पिक मार्ग के अभाव में प्रतिबंधित मार्ग पर भी एंबुलेंस, फायर सर्विस , स्कूल वाहन , शव वाहन इत्यादि को ट्रैफिक पुलिस/ स्थानीय पुलिस द्वारा वीआईपी कार्यक्रम के दौरान अनुमन्य रहेगा। इसके लिए ट्रैफिक कंट्रोल नंबर- 9454405155, 6389304141 पर भी संपर्क किया जा सकता है ।

Tags:    

Similar News