Lucknow University: एलयू के सुभाष छात्रावास में क्या वाकई हैं शैतानी ताकतें! छात्रों के दावों ने किया हैरान

Lucknow University: राजधानी में लखनऊ विश्वविद्याल परिसर स्थित सुभाष छात्रावास में रहने वाले छात्र पिछले कई दिनों से भय के साये में जीने को मजबूर हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-02-24 05:44 GMT

Ghost in Subhash Hostel Lucknow University (Symbolic Pic: Social Media) 

Lucknow University: राजधानी में लखनऊ विश्वविद्याल परिसर स्थित सुभाष छात्रावास में रहने वाले छात्र पिछले कई दिनों से भय के साये में जीने को मजबूर हैं। दरअसल, छात्रावास में रह रहे छात्रों का कहना है कि उन्हे शैतानी ताकतें परेशान कर रही हैं। डर के कारण वह आधी रात के बाद कमरे से बाहर नहीं निकल रहे हैं। हॉस्टल के छात्रों का कहना है कि रात के 12 बजे के बाद हॉस्टल में घुंघुरू बजने की आवाज आने लगती है। इसके बाद में भूल भुलैया का टाइटल सांग भी बजने लगता है। छात्रों का कहना है ऐसा लगता है जैसे कोई शैतानी ताकत गुजर रही हो, जिसके कारण वह डरे हुए हैं। हॉस्टल के सभी छात्रों ने लखनऊ विश्वविद्याल के चीफ प्रॉक्टर को इस संबंध में पत्र भी लिखा है। छात्रों ने चीफ प्राक्टर से इन शैतानी ताकतों से छुटकारा दिलाने की मांग है।

हॉस्टल के छात्रों ने विश्वविद्यालय के चीफ प्राक्टर को लिखा पत्र

चीफ प्राक्टर को दी गई शिकायत में छात्रों ने कहा कि छात्रावास के अंदर भयानक, डरावनी व भूतिया आवाजों की वजह से बहुत डर लग रहा है। रात्रि के जैसे ही एक या दो बजते हैं शैतानी ताकतें और भूत छात्रावास में सक्रिय हो जाते हैं। जिससे सुभाष छात्रावास के सभी छात्र लघुशंका व दीर्घशंका जाने से परहेज करने लगे हैं। जिससे छात्रावास के अंदर बदबू फैल रही है। अत: छात्रावास को भूतिया आवाजों से जल्द मुक्ति दिलाने में सहयोग करें।

जानिये क्या कहा विश्वविद्यालय के चीफ प्राक्टर ने

वहीं छात्रावास के छात्रों की मांग पर विश्वविद्यालय के चीफ प्राक्टर प्रोफेसर राकेश द्विवेदी ने बताया कि प्रकरण को अभिरक्षक व मुख्य अभिरक्षक को सौंपा गया है। उनसे इस पर जवाब मांगा गया है। जैसे ही रिपोर्ट आ जायेगी। उसके बाद सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया जाएगा। जिससे सारी की सारी चीजें साफ हो जायेंगी कि हॉस्टल के अंदर भूत है या नहीं है।   

Tags:    

Similar News