Lucknow News: कालीचरण पीजी कॉलेज में दाखिले शुरू, बीए-बीकॉम की मेरिट लिस्ट जारी

Kalicharan PG College: प्राचार्य प्रो. चंद्र मोहन उपाध्याय ने बताया कि बीए की प्रथम मेरिट लिस्ट में 157 और बीकॉम में 96 अभ्यर्थियों के नाम जारी किए गए हैं। यह अभ्यर्थी 25 से 30 मई तक आकर अपना दाखिला सुनिश्चित कर सकते हैं। प्राचार्य का कहना है कि एडमिशन के लिए सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-05-24 15:15 GMT

Lucknow News: कालीचरण पीजी कॉलेज में बीए और बीकॉम पाठ्यक्रम में दाखिले के लिए प्रथम मेरिट सूची जारी कर दी गई है। इसी के साथ कॉलेज में प्रवेश शनिवार से शुरू हो जाएंगे। कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर अभ्यर्थी आवेदन कर रहे हैं। मेरिट लिस्ट के हिसाब से कॉलेज में प्रवेश दिया जाएगा। 

कालीचरण में नए सत्र के लिए प्रवेश शुरू

शहर के चौक क्षेत्र में स्थित कालीचरण पीजी कॉलेज में शैक्षिक सत्र 2024-25 प्रवेश प्रक्रिया के तहत स्नातक व परास्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन जारी हैं। अभ्यर्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर रहे हैं। इसके मद्देनजर शुक्रवार को बीए और बीकॉम कार्यक्रम की मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। अभ्यर्थी कॉलेज की वेबसाइट पर जाकर मेरिट लिस्ट देख सकते हैं। प्राचार्य प्रो. चंद्र मोहन उपाध्याय ने बताया कि बीए की प्रथम मेरिट लिस्ट में 157 और बीकॉम में 96 अभ्यर्थियों के नाम जारी किए गए हैं। यह अभ्यर्थी 25 से 30 मई तक आकर अपना दाखिला सुनिश्चित कर सकते हैं। प्राचार्य का कहना है कि एडमिशन के लिए सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। 

प्रवेश के लिए यह दस्तावेज जरूरी

कॉलेज में प्रवेश के लिए कुछ दस्तावेज लाना आवश्यक है। कालीचरण में दाखिले के समय रजिस्ट्रेशन स्लिप व फीस और आवेदन फॉर्म की एक कॉपी ले जाना होगा। वास्तविक चरित्र प्रमाण पत्र, माइग्रेशन, आधार कार्ड, आय प्रमाण पत्र और हाईस्कूल, इंटर की मार्कशीट भी ले जाना अनिवार्य किया गया है। 

इन सीटों पर प्रवेश

कालीचरण में प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। बता दें कि कालीचरण पीजी कॉलेज में बीए कीप्राचार्य प्रो. चंद्र मोहन उपाध्याय ने बताया कि बीए की प्रथम मेरिट लिस्ट में 157 और बीकॉम में 96 अभ्यर्थियों के नाम जारी किए गए हैं। यह अभ्यर्थी 25 से 30 मई तक आकर अपना दाखिला सुनिश्चित कर सकते हैं। प्राचार्य का कहना है कि एडमिशन के लिए सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। 800, बीकॉम की 360, बीएससी की 240, बीजेएमसी, बीएलआईएसी और बीबीए की 60-60 सीटें हैं। इन सीटों पर अभ्यर्थियों को कॉलेज में प्रवेश मिलेगा। 



Tags:    

Similar News