Lucknow News: लखनऊ की आयरा बनी यूपी की कप्तान, सीआईएससीई नेशनल गेम्स में करेंगी प्रतिनिधित्व

Lucknow News: आयरा ने आगरा में हुई राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में व्यक्तिगत एकल स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-09 17:31 GMT

लखनऊ की आयरा बनी यूपी की कप्तान, सीआईएससीई नेशनल गेम्स में करेंगी प्रतिनिधित्व: Photo- Newstrack

Lucknow News: सीआईएसई के राष्ट्रीय खेलों में लॉन टेनिस अंडर 17 बालिका वर्ग में लखनऊ की आयरा को उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश उत्तराखंड जोन की टेनिस टीम का कप्तान बनाया गया है। लखनऊ के ला मार्ट्स गर्ल्स कालेज की कक्षा 9वीं की छात्रा आयरा ने इन्हीं गेम्स की आगरा में हुई राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में व्यक्तिगत एकल स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता है। वहीं टीम इवेंट में लखनऊ की टीम ने सिल्वर मेडल कब्जा जमाया है।

आईसीएसई स्कूल्स की उत्तर प्रदेश औऱ उत्तराखंड की टीमों में लखनऊ की आयरा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड अपने नाम कर लिया। सबसे बड़ी यहां यह रही कि आयरा ने व्यक्तिगत स्पर्धा औऱ टीम इवेंट सहित पूरे टूर्नामेंट में एक सेट भी नहीं गंवाया और अपने शानदार स्ट्रोक्स से विरोधियों को पस्त कर दिया। आयरा ने 10 मैंचों में कुल मिलाकर विरोधियों को केवल 20 प्वाइंड ही दिए।

आयरा अंडर 17 टीम का नेतृत्व करेंगी

आईसीएसई बोर्ड के नेशनल गेम्स में अब लान टेनिस का राष्ट्रीय प्रतियोगिता कोलकाता में होगी, जहां आयरा अंडर 17 टीम का नेतृत्व करेंगी। इनकी टीम में प्रयागराज और देहरादून के भी खिलाड़ी हैं। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में आईसीएसई बोर्ड के देश भर के स्कूलों के खिलाड़ी भाग लेंगे। यह प्रतियोगिता काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है।

Tags:    

Similar News