Lucknow News: भाई हमें माफ कर देना.., मैसेज भेज क्राइस्ट चर्च के छात्र ने किया सुसाइड

Lucknow News: राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक नाबालिग युवक ने एग्जाम के डर के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Update: 2024-02-13 10:01 GMT

Lucknow News (Pic:Newstrack)

Lucknow News: राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक नाबालिग युवक ने एग्जाम के डर के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक ने आत्महत्या से पूर्व अपने एक दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक की आत्महत्या करने के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। छात्र ने आखिर इतना बड़ा कदम किस वजह से उठाया। यह सवाल सभी को परेशान कर रहा है।

दोस्त को भेजा था मैसेज

मिली जानकारी के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के बजाज़ा के रहने वाले मो. दानियाल अब्बास (16) हजरतगंज में स्थित प्रतिष्ठित स्कूल क्राइस्ट चर्च का छात्र था। मंगलवार को दोपहर दो बजे से मो. दानियाल का अंग्रेजी का पेपर था। लेकिन स्कूल जाने से पहले से छात्र ने खौफनाक कदम उठा लिया। आत्महत्या से पहले मो. दानियाल ने अपने दोस्त को व्हाट्सएपर मैसेज भेजा। जिसमें लिखा था कि ‘मेरे भाई हमें माफ करना। अपना वादा हम पूरा नहीं कर पाए। हम लोगों ने अपने काम के बारे में सोचा था। वह हम नहीं कर पाए। हमें माफ कर देना अगर हमसे कोई गलती हो गयी हो।

इसके बाद छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। परीक्षा देने जाने के लिए जब मो. दानियाल कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने छात्र को काफी आवाजें दी। जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उन्होंने छात्र के कमरे में जाकर देखा। तो सभी के होश उड़ गये।

आनन-फानन में छात्र को फंदे से उतारकर परिजन नजदीकी अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मोहल्ले के कुछ लोगों का कहना है कि छात्र ने एग्जाम के डर से नहीं बल्कि ऐविएटर गेम के चलते अपनी जान ली है।

Tags:    

Similar News