Lucknow Crime: रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, शरीर पर मिले महिला के कपड़े

Lucknow Crime: राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे रविवार को युवक का शव पड़ा मिला। रेलवे ट्रैक पर युवक का शव देख राहगीरों में हड़कंप मच गया।

Update: 2024-03-17 07:09 GMT

लखनऊ में रेलवे ट्रैक के किनारे महिला के कपड़ों में मिला युवक का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow Crime: राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे रविवार को युवक का शव पड़ा मिला। रेलवे ट्रैक पर युवक का शव देख राहगीरों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हैरान करने वाली बात यह है कि युवक के शरीर पर महिला के कपड़े मिले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार चिनहट थाना क्षेत्र में एक रेलवे ट्रैक के किनारे युवक का महिला के कपड़ों में शव मिला है। रेलवे ट्रैक के किनारे युवक का शव औंधे मुंह पड़ा था। आसपास के लोगों ने युवक का शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक के शरीर पर महिला के कपड़े मिलने से लोग यह आशंका जता रहे हैं कि युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है और पुलिस को उलझाने के लिए उसे महिला के कपड़े पहना दिये गये हैं। पुलिस युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। साथ ही हर पहलू की गहनता से छानबीन भी कर रही है।

Tags:    

Similar News