Lucknow Crime: डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल के स्विमिंग पूल में मिला शव

Lucknow Crime: रविवार की सुबह डॉक्टर अपनी पत्नी मोनिका और कुछ दोस्तों के साथ सरोजनी नगर के माधव मुकुंद में होटल में पार्टी करने के लिए आए थे।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-04 16:18 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में रविवार को निजी चिकित्सक डॉ. प्रतीक तिवारी की होटल माधव मुकुंद के स्विमिंग पूल में संदिग्ध परिस्थितियों में  मौत हो गई। घटना के दौरान उनकी पत्नी मोनिका शुक्ला समेत कुछ दोस्त भी मौके पर मौजूद थे। काफी देर डॉक्टर के बाहर न निकलने पर जब दोस्तों ने उन्हें बुलाया तो वह होश में नहीं थे। आनन-फानन में उन्हें निकालकर स्थानीय सीएचसी पहुँचाया गया। जहाँ मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजाजी पुरम के ताल कटोरा निवासी डॉक्टर प्रतीक तिवारी क्षेत्र में ही अपना निजी क्लिनिक संचालित करते हैं। रविवार की सुबह वह अपनी पत्नी मोनिका और कुछ दोस्तों के साथ सरोजनी नगर के माधव मुकुंद में होटल में पार्टी करने के लिए आए थे। इसी बीच डॉक्टर और उनके साथी स्विमिंग पूल में नहाने चले गए। नहाने के दौरान वह काफी देर बाहर नहीं निकले तो दोस्तों ने उन्हें आवाज देकर बुलाने का प्रयास किया। उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो दोस्तों ने जाकर उन्हें देखा। इस दौरान डॉक्टर स्विमिंग पूल में ही बेहोश मिले। आनन- फानन में उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने होटल और आसपास छानबीन की। साथ ही दोस्तों से भी पूछताछ की लेकिन शुरुआती जाँच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

स्विमिंग पूल के पास नहीं था सीसीटीवी

सरोजनी नगर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना करीब शाम 4 बजे के आसपास हुई थी। जाँच के दौरान पता चला है कि स्विमिंग पूल की तरफ कोई सीसीटीवी कैमरा ही नहीं था। इस वजह से कुछ तथ्य स्पष्ट नहीं हो सके हैं। फ़िलहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की जाँच में जुट गई है। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है। इसके बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा।

किसी की तरफ से नहीं शिकायत

डॉक्टर की मौत के मामले में अभी तक उनकी पत्नी मोनिका शुक्ला या किसी अन्य परिजन की तरफ से किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अगर किसी पक्ष से कोई तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जाएगी।


Tags:    

Similar News